राम रहीम और हनीप्रीत फिर दिखेंगे एक साथ!

नई दिल्ली:  साध्वियों से रेप के मामले में 20 साल की जेल की सजा काट रहे राम रहीम की जिंदगी जितनी काली है उतनी ही रहस्यमय भी। अबतक राम रहीम के बारे में कई राज सामने आ चुके हैं। लेकिन इसके बाद भी कई राज ऐसे हैं जिसपर से अबतक पर्दा नहीं उठा है। अब उसी बलात्कारी राम  रहीम की जिंदगी को पर्दे पर लाने की तैयारी हो रही है। इसके लिए दिल्ली में फिल्म के कलाकारों की शूटिंग भी शुरु हो चुकी है।

राम रहीम की जिंदगी पर बन रही इस फिल्म में राम रहीम का किरदार रजा मुराद निभाएंगे। जबकि राम रहीम की मुंहबोली बेटी और राम रहीम की सबकुछ यानि हनीप्रीत का किरदार राखी सावंत निभा रही हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान राखी सावंत ने बताया की वो चार साल पहले हनीप्रीत से तब मिली थी जब वो मुंबई आई थी। शुरुआत में वो काफी साधारण सी लड़की लगी थी। फैशन के मामले में वो अप टू डेट नहीं थी।

लेकिन कुछ दिनों  तक मुंबई में रहने के बाद वो एक फैशन सिंबल बन गई थी। यानि मायानगरी की आबो हवा ने हनीप्रीत के रहन सहन, उनका स्टाइल सबकुछ बदल दिया। हनीप्रीत में आए इस बदलाव ने राम रहीम को दीवाना बना दिया और फिर हनीप्रीत ने राम रहीम का मेकओवर कर दिया। जो बाबा पहले संगत तक सीमित था अब वो फिल्में बनाने लगा और खुद को एक बड़े स्टार और सुपर हीरो की तरह लोगों के सामने पेश करने लगा।

एक तरफ राम रहीम की फिल्म रिलिज हो रही थी और डेरा की तरफ से फिल्म को हाउसफुल और सुपर डूपर हिट बताया जा रहा था। दूसरी तरफ हनीप्रीत के अरमान सातवें आसमान पर पहुंच रहे थे। हनीप्रीत बॉलीवुड में डेब्यू का ख्वाब देखने लगी थी। वो कैटरीना को पीछे छोड़ बॉलीवुड फिल्म में आगे निकलना चाहती थी। लेकिन उसका ये ख्वाब पूरा नहीं हो सका।

Loading...