राम रहीम की बेटी हनीप्रीत नहीं कोई और है, इसमें छिपा है बड़ा राज

नई दिल्ली:  राम रहीम को साध्वी से रेप के मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद उन्हें रोहतक जेल भेज दिया गया। लेकिन पंचकूला में जब राम रहीम सीबीआई अदालत से बाहर निकला तो उसके साथ एक लड़की भी थी। जिसके बाद हर कोई ये सवाल करने लगा कि वो लड़की कौन थी। बाद में पता चला कि वो राम रहीम की बेटी हनीप्रीत सिंह इंसा है। लेकिन इस हनीप्रीत का एक और भी पहलू है। जिसके बारे में बहुत कम लोगों को जानकारी है।

हनीप्रीत राम रहीम की अपनी बेटी नहीं बल्कि मुंहबोली बेटी है। बात यहीं पर खत्म नहीं हो जाती है। हनीप्रीत को ये नाम तब दिया गया जब राम रहीम ने उसे अपनी धर्म बेटी (मुंहबोली) बना लिया। उससे पहले तक उसका नाम प्रियंका था। प्रियंका राम रहीम के डेरा में ही रहती थी। लेकिन ये अधूरा सच है। क्योंकि इसके आगे की जो कहानी है वो एक काली सच्चाई है। जिसमें सिवाय कलंक के कुछ और नहीं है।

दरअसल जिस हनीप्रीत को बाबा राम रहीम अपनी मुंह बोली बेटी मानता था और हमेशा वो उसके साथ परछाईं की तरह रहती थी दरअसल वो शादी शुदा है। लेकिन उसके पति विश्वास गुप्ता के मुताबिक राम रहीम उसकी पत्नी यानि अपनी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के साथ पत्नी जैसा व्यवहार करता है। ये आरोप खुद हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता के हैं। इसे लेकर उसका विश्वास ने पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका भी दायर की थी।

Loading...

Leave a Reply