फिल्म दिलाने के लिए इस मॉडल को गुफा में बुलाता था राम रहीम

फिल्म दिलाने के लिए इस मॉडल को गुफा में बुलाता था राम रहीम

नई दिल्ली:  राम रहीम और उसकी मुंहबोली हनीप्रीत अब हवालात में हैं। लेकिन बाहर की दुनिया में उनके कुकर्मों के राज एक एक कर खुल रहे हैं। अबतक कई पूर्व सेवादार सामने आ चुके हैं और राम रहीम के काले कारनामों के बारे में खुलासे कर चुके हैं। लेकिन इसबार एक मॉडल सामने आई है। जिसका ये कहना है कि फिल्मों में काम दिलाने के बहाने राम रहीम उसे अपने बेडरूम और गुफा में बुलाता था। इस मॉडल का नाम है मरीना कुंवर।

मरीना ने अपनी बात ट्वीटर पर भी शेयर की है। जिसमें उसने लिखा है कि वो अब अपनी बात इसलिए कह रही है क्योंकि अब राम रहीम और हनीप्रीत जेल में बंद हैं। उन्होंने कहा पिछले दो दिनों से वो जो कुछ कह रही हैं उसे लेकर वो चिंतित जरूर हैं लेकिन उसे अब डर नहीं है। उन्होंने इसमें लोगों से सहयोग भी मांगा है।

मरीना के मुताबिक फिल्मों में काम देने के लिए राम रहीम ने उसे कई बार मीटिंग के लिए बुलाया था। राम रहीम ने उसे गुफा में जाने के लिए भी कहा था। मरीना ने कहा कि राम रहीम नशे का आदि था। और वो कोकीन जैसे ड्रग्स का सेवन करता था।

मरीना ने राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के बारे में भी खुलासा किया है। उसने कहा है कि राम रहीम की उससे बढ़ रही नजदीकी की वजह से हनीप्रीत उसे पसंद नहीं करती थी। मॉडल के ब्वॉयफ्रेंड ने भी कहा है कि हनीप्रीत उसे फोन करती थी और उसके साथ रिलेशनशिप में आना चाहती थी।

Loading...

Leave a Reply