राम रहीम के दामाद ने खोला बड़ा राज, बोला बाबा के बिस्तर पर रहती है मेरी पत्नी, देखिये Video

नई दिल्ली:  राम रहीम की जिंदगी बाहर से जितनी चकाचौंध वाली दिखती थी वो उससे कही ज्यादा काली और उलझी हुई है। उसमें कई ऐसे गांठ हैं जिन्हें अबतक सुलझाने की किसी ने कोशिश नहीं है। इसके पीछे वजह राम रहीम का खौफ रहा। जिसने भी उसके खिलाफ आवाज उठाई वो हमेशा के लिए या तो खत्म कर दिया गया या फिर उसे इतनी धमकी दी गई कि उसने अपने कदम पीछे खींच लिये।

राम रहीम के दामाद विश्वास गुप्ता ने ऐसे राज खोले जिसे जानकार हर कोई हैरान है। विश्वास गुप्ता ने बताया दिसंबर 2009 में राम रहीम के डेरा में रंगीन महफिल सही थी। उस महफिल में विश्वास गुप्ता को भी बुलाया गया था। इस तरह के आयोजन में किसी सेवादार को बुलाया जाना बड़ी बात होती थी। विश्वास गुप्ता खुशी खुशी वहां पहुंच गया।

उस महफिल में विश्वास गुप्ता को जो कुछ सुनने को मिला उसके बारे में वो कभी सोच भी नहीं सकता था। दरअसल वहां पर राम रहीम ने कहा तुम्हारी पत्नी प्रियंका को मैं धर्म बेटी स्वीकार करता हूं और तुमको दामाद। इससे बड़ा ओहदा विश्वास गुप्ता के लिए नहीं हो सकता था। इसके बाद डेरा में भी विश्वास गुप्ता का सम्मान काफी बढ़ गया क्योंकि वो राम रहीम के ही दामाद बन गए थे।

लेकिन  मई 2011 की उस रात विश्वास ने जो कुछ देखा उसके बाद उसे अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा था। विश्वास के मुताबिक डेरे में बाबा की गुफा की तरफ वो गए थे। वहां राम रहीम के कमरे का दरवाजा खुला था। जब उसने दरवाजे के भीतर देखा तो उसकी पूरी दुनिया उजड़ गई, बाबा का दामाद बनने की सारी खुशी गायब हो गई। क्योंकि सामने बिस्तर बर राम रहीम के साथ उसकी पत्नी प्रियंका (हनीप्रीत सिंह) निर्वस्त्र पड़ी थी और राम रहीम उसके साथ रति क्रिया में लीन था।

विश्वास ने आगे बताया जब बाबा को ये पता चला कि उन दोनों को इस हालत में मैंने देख लिया है तो जान से मारने की धमकी दी गई। विश्वास ने बताया उसके बाद वो और उनका पूरा परिवार डेरा छोड़कर पंचकूला में अलग किराये के मकान में रहने लगा। लेकिन राम रहीम के गुंडों की तरफ से उसे धमकी मिलती रही।

2011 में एक टीवी चैनल पर विश्वास गुप्ता ने कहा था जब कहीं वो बाहर जाते हैं तो मुझे बगल के कमरे में भेज दिया जाता था जबकि मेरी पत्नी बाबा के साथ उनके कमरे में रहती है। अपनी पत्नी को वापस पाने के लिए विश्वास गुप्ता ने पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका भी दायर की थी। जिसमें राम रहीम के कब्जे से पत्नी को मुक्त कराने की मांग की थी। जिस पर कोर्ट ने हरियाणा के डीजीपी को एक्शन का निर्देश दिया था।

Loading...

Leave a Reply