ram rahim

राम रहीम ने तैयार किया था आत्मघाती दस्ता?

राम रहीम ने तैयार किया था आत्मघाती दस्ता?

नई दिल्ली:  डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम के बलात्कार के केस में जेल जाने के बाद उसके बारे में हर रोज नई बातें सामने आ रही हैं। जो किसी बड़े रहस्य और साजिश की तरफ संकेत कर रहे हैं। राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद सिरसा के डेरे से पुलिस को ऐसे दस्तावेज मिले हैं जिससे ये संकेत मिल रहे हैं कि राम रहीम ने फिदायीन दस्ता तैयार करने की योजना बना रहा था।

एनबीटी की रिपोर्ट के मुताबिक डेरा से पुलिस को कुछ हलफनामा मिले हैं। जिसमें बताया गया है कि वो अपनी जिंदगी मानवता क सेवा के लिए डेरा को समर्पित करता है। इस तरह के एक नहीं कई दस्तावेज पाए गए हैं। जिसके बाद ये माना जा रहा है कि राम रहीम एक बड़ी साजिश कर रहा था।

इंदू इंसा नाम के एक डेरा समर्थक ने अपने हलफनामे में लिखा है मैंने अपना जीवन मानवता को समर्पित कर दिया है। जिसे डेरा सच्चा सौदा द्वारा प्रोत्साहन दिया गया है। अगर मैं किसी दुर्घटना या अन्य किसी वजह से मरता हूं तो इसके लिए मैं जिम्मेदाह होऊंगा। किसी और को मेरी मौत का जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता। मेरे वंशजों या मेरे परिवार में से किसी को भी डेरा को जिम्मेदार बताने का अधिकार नहीं होगा। इंदू इंसा ने ये हलफनामा 20 अक्टूबर 2005 लिखा था।

इन दस्तावेजों को स्टाम्प पेपर पर बनाया गया था। ये दस्तावेज राम रहीम को मानवता की सेवा के दौरान अपने सभी अनुयायिकों के प्रति किसी भी जिम्मेदारी से मुक्त करते हैं। राम रहीम के बारे में अभी कई और खुलासा होना अभी बाकी है।

Loading...

Leave a Reply