राम गोपाल वर्मा ने पूर्व पीएम वाजपेयी से चंद्रशेखर तक की बेइज्जती कर दी

नई दिल्ली: डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की एक फिल्म आनेवाली है। फिल्म का नाम है सरकार-3 इसलिए चर्चा में रहना मजबूरी है। मौजूदा वक्त में विवाद चर्चा में रहने का सबसे बढ़िया और असरदार माध्यम बन चुका है। चाहे विवाद किसी बयान से हो, किसी तस्वीर से हो या किसी और हरकत से। इसबार भी एक तस्वीर विवाद के शक्ल में बदल रही है।

rgv-tw-1इस विवाद को जन्म देनेवाले खुद डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा हैं। राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट से विवाद को जन्म दे दिया है। रामगोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट के साथ तस्वीर भी पोस्ट की है। पहले ये जान लीजिये कि उस तस्वीर में है क्या।

rgv-tw-2राम गोपाल वर्मा ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें सामने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी बैठी हैं। उनके ठीक पीछे तीन पूर्व प्रधानमंत्री बैठे हैं। जिनमें अटल बिहारी वाजपेयी, नरसिम्हा राव और चंद्रशेखर सिंह हैं। वो तीनों आपस में किसी बात पर हंस रहे हैं। उनकी इसी हंसी में राम गोपाल वर्मा ने अपने लिए प्रसिद्धि का मसाला ढूंढ लिया।

rgv-tw-3रामगोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा है ‘बैक बेंचर्स हमेशा खराब होते हैं। चाहे वो स्कूल में हों या संसद में।‘ अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा ‘यह तस्वीर भारतीय मर्दों की मानसिकता को दिखाता है। पुलिस को पता लगाना चाहिए कि ये कौन हैं।‘ राम गोपाल वर्मा ने अपने तीसरे ट्वीट में लिखा ‘ये तीनों जो भी हैं, मैं देख के शॉक्ड हूं कि ये एक इज्जतदार महिला के लिए डर्टी जोक्स कर रहे हैं।‘

राम गोपाल वर्मा ने ऐसा पहली बार नहीं किया है। इससे पहले उन्होंने रजनीकांत और हिंदू देवता भगवान गणेश पर भी आपत्तिजनक ट्वीट किया था। जिसपर काफी विवाद भी हुआ था और राम गोपाल वर्मा चर्चा में भी रहे थे।

Loading...