राम रहीम हमेशा लड़कियों के अंडरगार्मेंट्स सूंघता था और भी बहुत कुछ…

नई दिल्ली:  राम रहीम की जिंदगी पर एक बायोपिक तैयार हो रही है। जिसमें राखी सावंत हनीप्रीत का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में राखी सावंत इन दिनों दिल्ली में ही हैं। राखी सावंत को हनीप्रीत के लिए चुने जाने का खास मकसद ये था कि वो हनीप्रीत को पिछले चार सालों से जानती थीं। और राखी हनीप्रीत के साथ सिरसा में राम रहीम के गुफा में भी गई थी। एक टीवी चैनल से बातचीत में राखी सावंत ने कई चौंकानेवाले खुलासे किये हैं।

अंडरगार्मेंट्स सूंघता था

राखी सावंत ने अपने इंटर्व्यू में कहा कि राम रहीम हमेशा लड़कियों के अंडरगार्मेंट्स सूंघता रहता था। उसे लड़कियों के अंडरगार्मेंट्स सूंघने की आदत थी। उन्होंने कहा कि राम रहीम की गुफा में कई तरह की आपत्तिजन चीजें मौजूद थीं। जिनका इस्तेमाल राम रहीम करता था।

बाथरूम में वियाग्रा मिला था

राखी सावंत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के साथ उसके गुफा में भी गई थी। ऐसे ही एक वाकये का जिक्र करते हुए राखी सावंत ने कहा कि एक बार वो राम रहीम के गुफा में डीनर के लिए गए थी। वहां वो जब बाबा के वॉशरूम में गई तो वहां वियाग्रा के कई रैपर पड़े थे। जिसे देखकर उन्हें काफी ताज्जुब हुआ। कि एक बाबा के बाथरूम में वियाग्रा की क्या जरुरत है।

ram rahim honeypreet

हनीप्रीत बेटी नहीं कुछ और थी

अपने इंटर्व्यू में राखी ने कहा कि उनके पास हनीप्रीत और राम रहीम की एक्सक्लूसिव तस्वीर है। उन्होंने कहा कि हनीप्रीत राम रहीम की बेटी नहीं थी बल्कि कुछ और थी। उनदोनों के बीच काफी गहरे संबंध थे। हलांकि यहां पर राखी सावंत ने ये भी कहा कि उनके पास दोनों के संबंध के बारे में कहने के लिए काफी कुछ है लेकिन वो सार्वजनिक तौर पर वो सब बातें नहीं कह सकती।

हीरोइन बनना चाहती थी हनीप्रीत

राखी ने कहा हनीप्रीत बॉलीवुड पर राज करना चाहती थी। वो बड़े बड़े स्टार के साथ काम करना चाहती थी। सलमान खान को वो सबसे ज्यादा पसंद करती थी। जब राखी से ये पूछा गया कि हनीप्रीत हीरोइन क्यों नहीं बन सकी तो उन्होंने कहा बाबा की वजह से ही हनीप्रीत बॉलीवुड में नहीं आ सकी।

ram rahim

हनीप्रीत ने फिल्म करने से मना किया

इस बातचीत में राखी सावंत ने एक चौंकाने वाला खुलासा भी किया। उन्होंने कहा कि एक दिन पहले ही हनीप्रीत ने उन्हें फोन किया था। राखी बता रही थीं हनीप्रीत उससे राम रहीम पर बन रही फिल्म में काम करने से मना कर रही थी। राखी ने बताया हनीप्रीत ने कहा वो उनके बारे में काफी कुछ जानती है। इसलिए इस फिल्म की शूटिंग अभी तुरंत बंद करे। लेकिन जब राखी ने हनीप्रीत से ये पूछा कि वो कहां पर है तो उसने फोन कट कर दिया।

Loading...