एयर एशिया के विमान में Rajnikant की KABALI का प्रमोशन

एयर एशिया के विमान में Rajnikant की KABALI का प्रमोशन

सुपर स्टार Rajnikant फिल्म में अपनी अलग अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। लेकिन अब अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए भी Rajnikant ने अलग रास्ता चुना है। जो अबतक के सारे प्रमोशन स्टाइल को पीछे छोड़ देगी। फिल्म के प्रमोशन के लिए एयर एशिया के विमान को फिल्म KABALI के रंग में रंग दिया गया है। विमान पर Rajnikant की तस्वीर लगी है साथ ही पूरे विमान पर KABALI से जुड़ी चीजें लिखी गई हैं।

केवल विमान के बाहर ही KABALI नहीं छाया है। विमान के भीतर भी KABALI का जलवा छानेवाला है। 15 जुलाई को KABALI रिलीज हो रही है। अब बैंगलुरु में रहनेवाले Rajnikant के जो फैंस 15 जुलाई को चेन्नई जाकर फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखना चाहते हैं उनके लिए ये इंतजाम किया गया है। इस विमान को आठ शहरों के बीच उड़ाया जाएगा।

एयरलाइन कंपनी एयर एशिया को KABALI का एयरलाइन पार्टनर बनाया गया है। इसी के तहत एयरलाइन कंपनी ने अपने कुछ प्लेन को KABALI के रंग में रंगा है। ऐसा किया गया है खासतौर पर Rajnikant के फैंस के लिए। इस विमान से सफर करने वाले मुसाफिरों को स्पेशल KABALI मेन्यू भी दिया जाएगा। 7850 रुपये का एक खास पैकेज तैयार किया गया है। जिसमें फ्लाइट का टिकट, KABALI का मर्चेंडाइज, ऑडियो सीडी, नाश्ता, दोपहर का खाना और स्नैक्स शामिल है। विमान में KABALI का गाना भी बजाया जाएगा। यानि कुल मिलाकर जमीन से काफी ऊपर जब लोग इस KABALI प्लेन में सफर कर रहे होंगे तो उनपर पूरी तरह से Rajnikant और उनकी फिल्म KABALI का नशा छा चुका होगा।

Rajnikant की फिल्म KABALI का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया था। जिसमें Rajnikant दमदार नजर आ रहे थे। उतना ही दमदार ये ट्रेलर भी था जिसे पहले ही दिन लाखों लोगों ने देखा। इससे Rajnikant की फिल्म के लिए दर्शकों की बेकरारी का अंदाजा लगाया जा सकता है।
-Rajnikant Movie Kabali

Loading...

Leave a Reply