RAJNATH SINGH

सुकमा नक्सली हमले पर 8 मई को गृह मंत्रालय ले सकता है बड़ा फैसला

सुकमा नक्सली हमले पर 8 मई को गृह मंत्रालय ले सकता है बड़ा फैसला

नई दिल्ली: सुकमा में हुए नक्सली हमले के बाद गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने इसे एक सोची समझी हत्या करार दिया है। रायपुर में सुकमा हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के बाद राजनाथ सिंह ने कहा जिस तरह से नक्सलियों ने हमला किया है ये उनकी बौखलाहट को बताता है। राजनाथ सिंह ने कहा 8 मई को इस मामले पर गृह मंत्रालय में हाई लेवल मीटिंग बुलाई गई है। जिसमें इस पूरे घटनाक्रम पर चर्चा की जाएगी और उसी आधार पर आगे की रणनीति तय होगी।

राजनाथ सिंह ने कहा कि नक्सली आदिवासियों का विकास नहीं चाहते हैं। वो आदिवासियों और गरीबों के दुश्मन हैं। CRPF नेतृत्व पर जब राजनाथ सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा इस वक्त किसी पर दोषारोपण करना ठीक नहीं होगा। उन्होंने कहा CRPF नेतृत्व पर कोई शक नहीं है। इस वक्त किसी पर  दोष लगाना सही नहीं होगा।

इसे भी पढ़ें

अगर MCD चुनाव में AAP की हार हुई तो ईंट से ईंट बजा देंगे- केजरीवाल

राजनाथ सिंह ने कहा नक्सलियों ने गरीबों और आदिवासियों को ढाल बनाकर CRPF पर हमला किया। रायपुर में शहीदों को श्रद्धांजलि देने के बाद उच्चस्तरीय बैठक की। जिसमें पूरे हमले की जानकारी ली गई। वहीं सुकमा हमले पर कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने कहा अब उन लोगों को दोबारा सोचना चाहिए जिन्होंने कहा था कि नोटबंदी के बाद नक्सली गतिविधि और कश्मीर में आतंकवाद बंद हो जाएगा।

Loading...

Leave a Reply