raj-babbar-congress-leader

पीएम को अन्नानास भी नारियल लग रहा है- राज बब्बर

पीएम को अन्नानास भी नारियल लग रहा है- राज बब्बर




नई दिल्ली: यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। राज बब्बर ने कहा है कि बौखलाहट की वजह से पीएम को अन्नानास भी नारियल लग रहा है। उन्होंने मोदी और अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तो तड़ीपार वाला है तो दूसरा झांसेबाज। दरअसल पीएम मोदी ने बुधवार को एक चुनावी रैली में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर नारियल जूस को लेकर चुटकी ली थी। उसी का जवाब राज बब्बर ने दिया है।

दरअसल पीएम मोदी ने बुधवार को यूपी की एक चुनावी रैली में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि जूस संतरा, नींबू का होता है। नारियल का जूस होता है क्या? गरीब से गरीब बच्चा जानता है कि नारियल का पानी होता है जूस नहीं। नारियल केरल में होता है लेकिन ये (राहुल गांधी) मणिपुर में नारियल का जूस निकालेंगे। दरअसल पीएम के मुताबिक राहुल गांधी ने मणिपुर में कहा था कि वे नारियल का जूस इंग्लैंड में बेचेंगे। पीएम ने कहा कांग्रेस के पास ऐसे होनहार नेता हैं जो आलू की फैक्ट्री लगवाने की बात करते हैं।

पीएम मोदी के इस बायान के बाद कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा था कि राहुल ने अन्नानास के जूस की बात कही थी ना कि नारियल के जूस की। उन्होंने कहा कि मोदी के इस तरह के बयान से बीजेपी की घबराहट साफ हो जाती है। उन्होंने कहा कि राहुल ने मणिपुर में जो कुछ कहा था उनका पूरा भाषण सार्वजनिक रुप से उपलब्ध है। उन्होंने कहीं पर भी नारियल जूस नहीं कहा है। ये सब पीएम मोदी की मनगढ़ंत बातें हैं।

Loading...

Leave a Reply