राहुल को नीतीश घोखेबाज लगने लगे और नीतीश को मोदी अच्छे लगने लगे

नई दिल्ली:  बिहार में महागठबंधन को छोड़कर एनडीए के साथ मिलकर सरकार बनाने पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। राहुल गांध ने कहा नीतीश कुमार घोखेबाज हैं। उन्होंने कहा मुझे 3-4 महीने पहले ही अंदाजा लग गया था कि नीतीश कुमार इस तरह की तैयारी कर रहे हैं। राहुल ने कहा नीतीश ने बहुत बड़ा धोखा दिया। हमें पहले से पता था कि नीतीश बीजेपी में जाना चाहते हैं।

नीतीश कुमार के बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाने के पर यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी निशाना साधा है। अखिलेश ने एक पुराने फिल्मी गाने के जरिये नीतीश से चुटकी ली है।

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीटर पर लिखा उसी को हक है जीने का इस जमाने में, जो इधर का दिखता रहे और उधर का हो जाए। साथ ही दिग्विजय सिंह ने कहा है सबसे बड़ी पार्टी आरजेडी को मौका नहीं दिया गया। बीजेपी का प्रजातंत्र में विश्वास न पहले था और ना अब है। इस कृत्य के लिए धिक्कार है।

झारखंड के गोड्डा की कांग्रेस जिला अध्यक्ष दीपिका पांडे सिंह ने जिस तरह से नीतीश कुमार ने गठबंधन तोड़कर एनडीए से दोस्ती की और सरकार बनाई उससे उनके डीएनए पर सवाल उठता है।

जम्मू कश्मीर में नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने टीवीटर पर लिखा रिश्ते मुबारक

Loading...