महंगाई पर मोदी को घेरने में खुद घिर गए राहुल गांधी, अपना ट्वीट डिलीट किया

नई दिल्ली:  गुजरात चुनाव में राहुल गांधी बीजेपी और पीएम मोदी पर हमलावर हैं। वो लगातार पीएम मोदी से अलग अलग मुद्दों पर सवाल पूछ रहे हैं। साथ ही पीएम मोदी से गुजरात में बीजेपी के 22 साल का हिसाब मांग रहे हैं। इसी क्रम में राहुल ने महंगाई पर एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने कहने की कोशिश की थी कि 2014 के मुकाबले प्याज की कीमत 200 फीसदी बढ़ गई। राहुल ने अपने ट्वीट के साथ एक ग्राफिक्स भी शेयर किया था। जिसमें दिखाया गया था कि 2014 में प्याज की कीमत 40 रुपये थी जो 2017 में बढ़कर 80 रुपये हो गई। इसके आगे बताया गया था कि प्याज की कीमत में 200 फीसदी की बढ़ोतरी हुई। जबकि हकीकत में ये बढ़ोतरी 100 फीसदी की है। इस गलत आंकड़ों पर राहुल घिर गए।

राहुल के इसी ट्वीट में गलत डाटा दिखाया गया था

जब राहुल के इस ट्वीट पर विवाद शुरु हुआ और उनका दांव उलटा पड़ने लगा तो उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया। लेकिन मुद्दा वही रहा और राहुल ने पहले वाले ट्वीट को डिलीट कर महंगाई पर ही एक नया ट्वीट किया। जिसमें भूल सुधार की गई थी। साथ ही महंगाई की बढ़ोतरी फीसदी में बताने के बजाय रुपयों में बताया गया था।

गुजरात चुनाव में राहुल ने मोदी के खिलाफ एक जंग ट्वीटर पर भी छेड़ रखा है। और वो लगातार ट्वीट कर पीएम मोदी से सवाल कर रहे हैं। आज राहुल ने पीएम मोदी से सातवां सवाल किया था।

Loading...