rahul gandhi

सहारनपुर में पीड़ितों से मिलेंगे राहुल गांधी, नो एंट्री में मिलेगी राहुल को एंट्री?

सहारनपुर में पीड़ितों से मिलेंगे राहुल गांधी, नो एंट्री में मिलेगी राहुल को एंट्री?

नई दिल्ली:  सहारनपुर के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सुबह रवाना हुआ। उनके साथ यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर और यूपी प्रभारी गुलाम नबी आजाद भी साथ हैं। राहुल गांधी के हरियाणा के यमुनानगर से होते हुए सहारनपुर जाएंगे। लेकिन बड़ा सवाल ये किया जा रहा है कि क्या राहुल को यूपी प्रशासन की तरफ से सहारनपुर जाने की इजाजत दी जाएगी।

राहुल के आने की खबर मिलने के बाद हरियाणा के यमुनानगर में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगना शुरु हो गया है। जिस तरह से यूपी प्रशासन से इजाजत नहीं मिलने के बाद भी राहुल  सहारनपुर के लिए निकले हैं उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि प्रशासन और कांग्रेस उपाध्यक्ष के बीच टकराव के हालात बन सकते हैं।

राहुल के सहारनपुर दौरे को लेकर बीजेपी ने ट्वीट किया है सहारनपुर में शांति बहाल हो गई थी बहन मायावती के जाने के बाद हालात बिगड़े, अब ट्रेजेडी टूरिस्ट राहुल गांधी जाने की तैयारी में हैं।

सहारनपुर में पिछले 5 मई से ही हालात तनावपूर्ण बने हुए थे। हलांकि पिछले एक-दो दिनों में हालात सामान्य हुए हैं। लेकिन तनाव पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है। प्रशासन इस बात को लेकर आशंकित है कि कहीं सियासी यात्राओं का असर सहारनपुर के सुधर रहे हालात को और बिगाड़ न दे। यही वजह है कि प्रशासन ने राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर को सहारनपुर में उतरने की इजाजत नहीं दी थी। जिसके बाद वो सड़क के रास्ते सहारनपुर के लिए निकल चुके हैं। हलांकि जिले के एसएसपी बबलू कुमार ने कहा है कि राहुल को सहारनपुर आने की इजाजत नहीं दी गई है।

Loading...

Leave a Reply