GST मतलब गब्बर सिंह टैक्स- राहुल गांधी

GST मतलब गब्बर सिंह टैक्स- राहुल गांधी

नई दिल्ली:  गुजरात विधानसभा चुनाव में सियासत दिलचस्प हो चली है। पाटीदार नेता जहां एक तरफ बीजेपी को घेरने में लगे हैं। तो दूसरी तरफ बीजेपी पर पाटीदार नेताओं को खरीदने के आरोप लग रहे हैं। इस बीच कांग्रेस को एक मजूबत युवा का साथ मिला है। अल्पेश ठाकोर आज कांग्रेस में शामिल हो गए। गाधीनगर में अल्पेश ठाकोर की तरफ से आयोजित नवसर्जन गुजरात जनादेश रैली में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी शामिल हुए।

राहुल गांधी ने अल्पेश की रैली में बच्ची के हाथ से रोटी, प्याज और मिर्च खाई। अल्पेश ने इस मौके पर कहा कि मैंने राहुल को गुजरात का गुड़ दिया है। राहुल ने अपने भाषण में कहा कि राज्य के युवा किसी ना किसी आंदोलन से जुड़े हैं। यहां 22 सालों से गुजरात के जनता की सरकार नहीं है। केवल 5-6 उद्योगपतियों की सरकार चल रही है।

बीच बीच में राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर चुटकी भी ली। अपने भाषण में राहुल ने कहा अल्पेश जी आपने यहां लोगों को शांत रहने के लिए कहा है लेकिन ये युवा मोदी सरकार से तंग आ चुके हैं। ये शांत नहीं रहेंगे। राहुल ने कहा मोदी सरकार से तंग युवा अब शांत नहीं होंगे। मोदी जी आप गुजरात में चाहे कितना भी पैसा लगा दो लेकिन इनकी आवाज आप खरीद नहीं सकते। दबा नहीं सकते।

राहुल बोले मोदी जी मन की बात कहते हैं लेकिन मैं आज यहां गुजरात के दिल की बात कहना चाहता हूं। शिक्षा के लिए गुजरात का युवा कॉलेज में पैसा नहीं दे पाता। बड़े कारोबारियों के करोड़ों रुपये के कर्ज माफ कर दिये गए। लेकिन किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ। देश में केवल अमीरों का कर्जा माफ कर रही है मोदी सरकार।

अमित शाह के बेटे जय शाह पर भी राहुल ने हमला किया। उन्होंने स्टार्टअप इंडिया, मेक इन इंडिया सब फेल हो गया लेकिन जय शाह की कंपनी रॉकेट की तरह ऊपर गई। अमित शाह के बेटे पर मोदी जी के मुंह से एक शब्द नहीं निकला। देश में हर काम का श्रेय मोदी जी खुद लेने लगते हैं लेकिन मैं बताना चाहूंगा कि सारा काम जनता के सहयोग से होता है।

नोटबंदी लागू कर मोदी जी ने अपने पैर में खुद कुल्हाड़ी मार ली। उन्हें खुद समझ नहीं आया क्या हुआ। मोदी जी ने नोटबंदी में फेल होने पर फांसी की बात कही थी। सरकार ने पूरे देश का पैसा जब्त किया। राहुल ने जीएसटी पर भी चुटकी ली। उन्होंने कहा जीएसटी का मतलब गब्बर सिंह टैक्स।

Loading...

Leave a Reply