RAHUL GANDHI

सहारनपुर जाने से राहुल को रोका गया, बॉर्डर पर ही पीड़ित परिवार से की मुलाकात

सहारनपुर जाने से राहुल को रोका गया, बॉर्डर पर ही पीड़ित परिवार से की मुलाकात

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी दिल्ली से सहारनपुर के लिए रवाना हुए थे। राहुल हरियाणा के यमुनानगर होते हुए सहारनपुर के हिंसा प्रभावित गांव पहुंचने वाले थे। लेकिन प्रशासन ने राहुल को सहारनपुर बॉर्डर पर ही रोक दिया गया। राहुल को जब पीड़ित परिवारों तक पहुंचने नहीं दिया गया तो पीड़ित परिवार राहुल से मिलने सहारनपुर बॉर्डर पर ही आ गए। जहां उन्होंने पीड़ित परिवारों से मुलाकात की।

राहुल सहारनपुर जिले में शब्बीपुर गांव के सिमराना जाने वाले थे। राहुल के इस दौरे को देखते हुए सुबह से ही यूपी बॉर्डर पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई थी। दरअसल पिछले दिनों बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने सहारनपुस हिंसा प्रभावित इलाकों में बैठक की थी। जिसके बाद हालात और बिगड़ गए थे। यही वजह थी कि पुलिस किसी भी राजनीतिक व्यक्तित्व को हिंसा प्रभावित गांव तक नहीं जाने देना चाहती थी।

राहुल गांधी ने कहा आज के हिंदुस्तान में गरीब, कमजोर के लिए जगह नहीं है। दलितों को दबाया जा रहा है। ये न केवल सहारनपुर में बल्कि पूरे हिंदुस्तान में हो रहा है।

पीड़ित परिवारों से मिलने के बाद राहुल ने कहा मैं गांव में जाना चाहता था। लेकिन मुझे जाने नहीं दिया गया। जब सहारनपुर में हालात समान्य हो जाएंगे तो मैं दोबारा आऊंगा और गांव का दौरा करूंगा। राहुल ने कहा प्रशासन ने कहा है इसलिए मैं वापस जा रहा हूं। राहुल ने कहा जम्मू कश्मीर जल रहा है। कांग्रेस पार्टी जम्मू कश्मीर में शांति लाई थी। पीएम मोदी जम्मू कश्मीर में देशद्रोही शक्तियों को शह दे रहे हैं।

Loading...

Leave a Reply