RAVISHANKAR PRASAD

राहुल के संघ वाले बयान पर भड़की बीजेपी बोली ‘तब राहुल पैदा भी नहीं हुए थे’

राहुल के संघ वाले बयान पर भड़की बीजेपी बोली ‘तब राहुल पैदा भी नहीं हुए थे’

नई दिल्ली:  शरद यादव के साझी विरासत सम्मेलन में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने संघ के बारे में बड़ी और गंभीर बात कह दी थी। राहुल के इस बयान पर भड़की बीजेपी ने राहुल पर पलटवार किया। बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा राहुल अब भाषण नहीं देते बल्कि बिलखते हैं।

राहुल ने कहा था कि संघ को तिरंगे को सलामी देना तब आया जब वो सत्ता में आए। साथ ही राहुल ने कहा था कि वो जानते हैं कि वो चुनाव नहीं जीत सकते इसलिए हर जगह अपने लोगों को डाल रहे हैं।

सत्ता मिली तब तिरंगे को सलामी देना सीखे RSS के लोग- राहुल गांधी

राहुल के इस बयान पर रविशंकर प्रसाद ने कहा इसपर जवाब देने की जरुरत नहीं है। आरएसएस के बारे में उनके परनाना नेहरू भी शिकायत करते थे। दादी इंदिरा ने भी अभियान चलाया राजीव गांधी बोफोर्स में फंसे तो संघ की आलोचना की। लेकिन हकीकत ये है कि लोग संघ की देशभक्ति और समाजसेवा के कारण उनका सम्मान करते हैं।

रविशंकर प्रसाद ने कहा पहले लगता था राहुल बिना होमवर्क किये बात करते हैं। लेकिन अब लगता है राहुल बेतुकी बात करते हैं। बीजेपी राहुल के पैदा होने से पहले कई राज्यों में सत्ता में थी। राहुल कहते हैं उनके आंदोलन के कारण यूपी में कर्ज माफ हुआ। अगर ऐसा है तो फिर जनता उन्हें वोट क्यों नहीं दे रही है।

Loading...

Leave a Reply