क्या राहुल ने भी मान लिया मोदी राज में भ्रष्टाचार कम हुआ ?

नई दिल्ली:  गुरुवार यानि 23 अगस्त को पीएम मोदी ने गुजरात में कहा था आज अगर हम केंद्र से 1 रुपया भेजते हैं तो लोगों तक पूरे के पूरे 100 पैसे पहुंचते हैं। यही वजह है कि आज देश तरक्की कर रहा है और प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत लोग अपने पक्के मकान बना रहे हैं। पीएम मोदी ने साफ किया कि उनकी सरकार में बिचौलियों के लिए कोई जगह नहीं है।

मोदी के 1 रुपये और 100 पैसे वाले बयान पर विदेश दौरे पर गए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से जर्मनी एयरपोर्ट पर जब एक चैनल रिपोर्टर ने सवाल किया कि पीएम मोदी के इस दावे पर उनका क्या कहना है। तो इस सवाल पर राहुल खामोश हो गए। उन्होंने रिपोर्टर के सवाल का कोई जवाब नहीं दिया और वहां से चल दिये।

पीएम मोदी ने पूर्व पीएम और राहुल गांधी के पिता राजीव गांधी के उस बयान पर अप्रत्यक्ष रुप से टिपप्णी किया था जिसमें राजीव गांधी ने संसद में कहा था कि अगर केंद्र से एक रुपया गांव के लिए भेजा जाता है तो वहां केवल 15 पैसे ही पहुंचते हैं। राजीव गांधी के उसी बयान पर पीएम मोदी ने गुजरात में कहा था कि आज अगर एक रुपया भेजा जाता है तो गरीब के पास पूरे 100 पैसे पहुंचते हैं।

पीएम मोदी ने गुजरात में कहा उनकी सरकार द्वारा जारी हर पैसा गरीबों तक पहुंचता है। क्योंकि बिचौलियों के लिए कोई जगह नहीं है। पीएम ने कहा 2022 तक हर भारतीय परिवार को पक्का घर मुहैया कराना उनका सपना है। उन्होंने कहा 2022 में जब देश 75वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा होगा तब देश के प्रत्येक परिवार के पास अपना पक्का मकान होगा।

Loading...