rahul-gandhi-in-uttrakhand

अगली बार राम जी मोदी का मास्क पहनकर रामलीला करेंगे- राहुल गांधी

अगली बार राम जी मोदी का मास्क पहनकर रामलीला करेंगे- राहुल गांधी




नई दिल्ली: उत्तराखंड के ऋषिकेश से राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला किया है। राहुल ने हाल ही में खादीग्रामोद्योग के कैलेंडर और डायरी से गांधी की फोटो हटाकर मोदी की फोटो लगाने पर मोदी पर हमला किया। राहुल ने कहा कि आजकल सबकुछ मोदी जी ही करते हैं। अगली बार रामलीला होगी वहां भगवान राम नहीं दिखाई देंगे बल्कि राम मोदी का मास्क पहनकर रामलीला करेंगे।

राहुल ने कहा जिसने देश के लिए तीन गोलियां खाई थीं उसे अलग करके मोदी जी ने अपनी फोटो लगा दी। राहुल ने मंच पर अपना फटा कुर्ता दिखाते हुए कहा कि मेरी जेब फटी है लेकिन मुझे फर्क नहीं पड़ता। लेकिन मोदी जी के कपड़े कभी नहीं फटते वो गरीब की राजनीति करते हैं। राहुल ने अपनी पहले वाली बात ऋषिकेश में दोहराते हुए कहा कि कांग्रेस का चुनाव चिन्ह ‘हाथ’ हर धर्म में नजर आता है।

RAHUL MODI MASKमोदी पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा देश को केवल एक व्यक्ति चलाएगा। आपने देखा होगा गांधी जी की फोटो हटा दी गई। मोदी जी चरखा चलाते हुए खादी के प्रतिनिधि बन गए। मंत्री कहते हैं मोदी जी गांधी जी से बड़े ब्रांड हैं। देखिये कैसा समय आ गया है जिस व्यक्ति ने सीने पर तीन गोलियां खाई झंडे के लिए उसे मोदी जी ने हटा दिया। अगले साल जब रामलीला होगी तो वहां भी आपको मोदी जी ही दिखाई देंगे। राम भगवान आएंगे तो मोदी का मास्क पहनकर आएंगे।

संघ पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा आजादी के बाद 52 साल तक नागपुर के आरएसएस मुख्यालय पर तिरंगा नहीं था। वे भगवा झंडे को सैल्यूट करते थे तिरंगे को नहीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का संदेश है कि हिंदुस्तान के लोगों को किसी चीज से डरने की जरुरत नहीं है। अगर इस झंडे को लहराया है, तो किसी चीज से डरने की जरुरत नहीं है। 15000 कार्यकर्ता ने झंडे के लिए जान दी थी।

Loading...

Leave a Reply