BJP के लिए राहुल नर्सरी के बच्चे और राहुल के पास मोदी के भ्रष्टाचार की जानकारी!

नई दिल्ली: नोटबंदी पर बोल सभी रहे हैं लेकिन सदन के बाहर। पीएम कह रहे हैं विपक्ष उन्हें नहीं बोलने देता, विपक्ष की तरफ से राहुल गांधी कह रहे हैं मोदी उनसे डरे हुए हैं इसलिए उन्हें बोलने नहीं दिया जा रहा। बुधवार को भी राहुल बोले, लेकिन सदन के बाहर। हंगामे की वजह से जहां सदन की कार्यवाही गुरुवार तक के लिए स्थगित कर दी गई। वहीं सभी विपक्षी पार्टियों ने सदन के बाहर से सरकार पर हमला किया।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने ये कहकर एक नई बहस छेड़ दी कि उनके पास पीएम मोदी के निजी करप्शन की जानकारी है। जिसे वो सदन में रखना चाहते हैं लेकिन उन्हें ऐसा करने नहीं दिया जा रहा। राहुल ने ये भी कहा यह ऐसी जानकारी है जिससे प्रधानमंत्री का गुब्बारा फूट जाएगा।

राहुल ने कहा ‘पिछले एक महीने से पूरा विपक्ष लोकसभा में चर्चा करना चाहता है। लेकिन पीएम और सरकार नहीं चाहते।‘ राहुल ने एक बार फिर दोहराया कि ‘पीएम डरे हुए हैं। उनके भ्रष्टाचार की हमारे पास कुछ निजी जानकारी है। जिसे हम सदन में रखना चाहते हैं। इस जानकारी से प्रधानमंत्री का गुब्बारा फूट जाएगा।‘

राहुल के इस बयान पर बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा ने कहा राहुल तो प्राइमरी के बच्चे जैसे हैं, जिन्हें कुछ सिखा दिया गया है और वह उसे बोलने के लिए उत्साहित हो रहे हैं। वहीं बीजेपी प्रवक्ता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा अगर राहुल के पास पीएम के खिलाफ सबूत है तो वो उसे दिखाते क्यों नहीं।
बुधवार को सदन की कार्यवाही हंगामे से ही शुरु हुई। जिसमें केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरन रिजीजू के खिलाफ कथित भ्रष्टाचार के आरोप पर विपक्षी सांसदों ने हंगामा किया। इसके बाद विपक्षी सांसद नोटबंदी पर भी हंगामा करने लगे। जिसके बाद कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी।

हलांकि बुधवार को संभावना जताई जा रही थी कि महीने भर से गतिरोध की वजह से ठप रही संसद की कार्यवाही बुधवार को चलेगी और पीएम मोदी लोकसभा में बयान दे सकते हैं। राहुल ने भी सदन में जाने से पहले कहा था कि वह बोलने के लिए आए हैं, लेकिन देखना होगा कि सरकार उन्हें बोलने देती है या नहीं। कुल मिलाकर बुधवार को भी सदन की कार्यवाही नहीं चली। सदन में न सरकार बोली और न ही विपक्ष। और बाहर आकर दोनों ने जो कहा उसका निचोड़ यही है कि हम तो तैयार हैं सामनेवाले तैयार नहीं हैं।

Loading...