दलाली कांग्रेस को शोभा देती, राहुल ‘आलू की फैक्ट्री’ पर ध्यान दें- अमित शाह

दिल्ली: कांग्रेस उपाध्याक्ष राहुल गांधी के गैर जरुरी बयान पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने तीखा हमला बोला है। ‘मोदी खून की दलाली करते हैं’ राहुल के इस बयान पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि दलाली शब्द कांग्रेस को शोभा देती है। वो इस शब्द को बीजेपी से नहीं जोड़ें। अमित शाह ने कहा कि राहुल सर्जिकल स्ट्राइक जैसे गंभीर विषय पर बोलने की बजाय ‘आलू की फैक्ट्री’ पर ध्यान दें। वो उनके लिए ज्यादा अच्छा रहेगा।

अमित शाह ने कहा राहुल किस दलाली की बात कर रहे हैं? दलाली किसी चीज की होती है। क्या सेना का खून कोई चीज है? क्या सेना के खून की दलाली हो सकती है? क्या शहीद कोई चीज या वस्तु हैं? राहुल ने इस तरह का बयान देकर पूरी सेना का मनोबल गिराया है। अमित शाह ने आगे कहा सेना के खून का कोई मोल नहीं होता। राहुल ने शहीदों और सेना का अपमान किया।

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस की नजर में जवानों के खून का कोई मोल नहीं है। कांग्रेस के मूल विचार में ही खोट है। राहुल ने शहीद, सेना और देश का अपमान किया है। राहुल का बयान कांग्रेस की मानसिकता बताने के लिए काफी है। अमित शाह ने मांग की कि सोनिया गांधी राहुल के बयान पर अपना पक्ष बताएं।

अमित शाह ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर भी हमला किया। अमित शाह ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत सबसे पहले केजरीवाल ने मांगा था। इसके बाद केजरीवाल पाकिस्तान में हीरो बन गए। पाकिस्तान में ट्वीटर पर केजरीवाल हैशटैग के साथ ट्रेंड करने लगे। अमित शाह ने कहा कि राहुल ने अपने बयान से जिस तरह से सेना का मनोबल गिराया है उसे बीजेपी जनता के बीच लेकर जाएगी।

Loading...

Leave a Reply