गुजरात में राहुल ने 2019 में सत्ता में वापसी होने पर किया बड़ा वादा

नई दिल्ली:  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मजबूती देने के लिए जी जान लगा दी है। लगातार राहुल केंद्र की मोदी सरकार को निशाने पर ले रहे हैं। कारोबारियों को संबोधित करते हुए राहुल ने बड़ी बात कह दी। जिसमें उन्होंने कहा यदि आप हमले जीएसटी या उसके ढांचे में बदलाव के लिए कहेंगे तो देश की सत्ता में आने पर हम इसमें बदलाव करेंगे। राहुल ने ये बाद गुजरात के गांधी नगर में कही। उन्होंने कहा हम ऐसा जीएसटी लेकर आएंगे जिससे आपको फायदा होगा। आप क्या चाहते हैं हम उसके मुताबिक काम करेंगे। हम आपकी बात सुनेंगे।

राहुल ने नवसारी की सभा में पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी ये नहीं समझते कि सारा कैश ब्लैकमनी नहीं होता। रोज की दिहाड़ी कमाने वाले मजदूर और दुकानदारों के पास काला धन नहीं होता। जिस ब्लैकमनी को वो लोगों की जेब में तलाश रहे हैं वह विदेशि बैंकों के खाते में जमा है।

केंद्र सरकार के रोजगार मिशन पर भी राहुल ने निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री युवाओं को रोजगार देने में असफल रहे हैं। एक साल में सिर्फ एक लाख नौकरियां ही पैदा हो सकी हैं। जबकि हर साल दो करोड़ नौकरी देने का वादा किया था।

Loading...