rahul gandhi

राहुल ने वायरल वीडियो से एनडीए सरकार का उड़ाया मजाक, आ रहे हैं अजीब कमेंट

राहुल ने वायरल वीडियो से एनडीए सरकार का उड़ाया मजाक, आ रहे हैं अजीब कमेंट

नई दिल्ली:  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की एनडीए सरकार पर इसबार कुछ अलग तरीके से निशाना साधा है। राहुल ने इसबर एनडीए सरकार की नीतियों पर निशाना साधने के लिए एक वायरल वीडियो का सहारा लिया है। राहुल ने इस वीडियो को अपने ट्वीटर पेज पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ राहुल ने लिखा है NDA pro poor policies. अब ये जान लीजिये इस वीडियो में क्या है।

राहुल ने जिस वीडियो को ट्वीटर पर शेयर कर एनडीए सरकार पर निशाना साधा है वो एक रेस्टोरेंट का है। जहां एक लड़का और एक लड़की बैठे हैं। दोनों ने खाने के लिए कुछ ऑर्डर किया था। जो उनके सामने मेज पर था। जब वो खाना खा चुके होते हैं तो वेटर उन्हें बिल लाकर थमा देता है। बिल देखने के बाद लड़का जो शायद उस लड़की का ब्वॉय फ्रेंड लग रहा है। वो पैसे निकालकर वेटर को थमा देता है।

इसके बाद लड़की वेटर से वहीं पर ठहरने के लिए कहती है। और लड़के ने वेटर को जो पैसे दिये थे उसे वो लड़की वापस ले लेती है और अपने पर्स से पैसे निकालकर वेटर को बिल चुका देती है। जो पैसे उस लड़के ने वेटर को दिये थे उसे लड़की ने उस लड़के को नहीं दिया बल्कि उस पैसे को उस लड़की ने अपनी पर्स में रख लिया। ये वीडियो हाल के दिनों में सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। उसी वायरल वीडियो से राहुल ने एनडीए सरकार पर निशाना साधा है।

राहुल के इस ट्वीट को 2 हजार से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट किया है और तकरीबन 4 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। इसपर 1 हजार से ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं।

Loading...

Leave a Reply