राहुल गांधी किसी से कम हैं क्या, गुजरात में दिखाए अपने डांस मूव्स, Video वायरल

राहुल गांधी किसी से कम हैं क्या, गुजरात में दिखाए अपने डांस मूव्स, Video वायरल

नई दिल्ली:  इतना तो तय है कि गुजरात विधानसभा चुनाव इसबार वैसा नहीं होगा जैसा अबतक होता आया है। क्योँकि इसबार एक तरफ खुद पीएम मोदी मोर्चा संभाले हुए हैं तो दूसरी तरफ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी हैं। जो लगतार गुजरात दौरा कर रहे हैं। यही हाल पीएम मोदी का भी है जो काफी कम अंतराल पर गुजरात में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाते रहे हैं।

हाल ही में जब पीएम मोदी गुजरात दौरे से वापस लौट तो कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी वहां पहुंच गए। अपने इस दौरे में राहुल ने मोदी सरकार के विकास के दावों पर जमकर हमला किया। केंद्र सरकार के विकास के दावों को राहुल ने सिरे से खारिज करते हुए सीधे पीएम मोदी को चुनौती दे दी। इसबार राहुल में ये बदलाव आया है कि अपने गुजरात दौरे में उन्होंने मंदिर दर्शन को भी अपने दौरे में शामिल किया है।

इस बार के दौरे में राहुल गांधी पहले के मुकाबले लोगों से मिलने जुलने पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। उनका जोर लोगों के ज्यादा करीब पहुंचने का है। इसलिए इसबार राहुल मंदिर भी जा रहे हैं, लोगों से हाथ भी मिला रहे हैं और डांस भी कर रहे हैं।

मंगलवार को राहुल गुजरात के छोटा उदयपुर में तिमली डांस में हिस्सा लिया और आदिवासियों के साथ जमकर थिरके। राहुल यहां आदिवासियों के साथ ताल से ताल मिला रहे थे। उनका ये डांस वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

इसबार राहुल और नरेंद्र मोदी के गुजरात समानता ये है कि दोनों ज्यादा से ज्यादा मंदिरों का परिक्रमा करने की कोशिश में हैं। कांग्रेस भी ये समझ चुकी है कि अगर 1995 से लेकर अबतक तकरीबन दो दशक से ज्यादा वक्त तक बीजेपी गुजरात में सत्ता पर काबिज है तो इसके पीछे मंदिर भ्रमण भी अपनी भूमिका है। शायक यही वजह है कि इसबार राहुल भी मंदिर से ही अपनी यात्रा शुरु कर रहे हैं। और मौका मिलने पर डांस भी कर रहे हैं।

Loading...

Leave a Reply