पता चल गया गुजरात दौरे पर राहुल गांधी अपने बैग में क्या लेकर जाते हैं

पता चल गया गुजरात दौरे पर राहुल गांधी अपने बैग में क्या लेकर जाते हैं

नई दिल्ली:  राहुल गांधी इनदिनों गुजरात में धुआंधार प्रचार कर रहे हैं। रैली, जनसभा, रोड शो हर रास्ते के से राहुल जनता के दिलों तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। विरोधियों ने राहुल की पहचान एक शहजादे की बना दी है। तो किसी ने उन्हें चांदी के चम्मत से खाना खाने वाला बता दिया था तो कभी उन्हें इटालियन ब्रेड खाने वाला बता दिया था। लेकिन राहुल अब अपनी पुरानी पहचान को बदलने की शुरुआत भी कर चुके हैं।

राहुल इनदिनों गुजरात के दौरे पर हैं और अपने साथ एक थैला भी लेकर घूम रहे हैं। इससे पहले राहुल कभी इस तरह से किसी थैले के साथ नहीं देखे गए थे। लेकिन अब वो दिखाई दे रहे हैं। यही वजह है कि राहुल में हुई इस तब्दीली में लोगों की दिलचस्पी दिखाई दे रही है। अब लोग जानना चाहते हैं कि राहुल के बैग में क्या है। जिसे वो खुद अपने साथ रखते हैं।

राहुल इस बैग में अपनी नई पहचान लेकर घूम रहे हैं। गुजरात भ्रमण में राहुल केवल रोड शो और जनसभा तक ही सीमित नहीं हैं। वो सड़क किनारे बने आम से दिखनेवाले रेस्टोरेंट में भी पहुंच रहे हैं। वहां बैठे लोगों के साथ खाना भी खा रहे हैं। ये सबकुछ सोशल मीडिया में खूब शेयर भी हो रहा है।

हाल ही में राहुल ने भरुच में मंतशा नाम की छात्रा के साथ सेल्फी भी ली थी। उनकी ये सेल्फी सोशल मीडिया में काफी शेयर भी की गई। दरअसल मंतशा राहुल से उनके रोड शो के दौरान मिली थी। तब राहुल बस के ऊपर बैठे थे। बकौल मंतशा उन्होंने आंखों से ईशारों में राहुल से सेल्फी के लिए रिक्वेस्ट की। जिसके बाद राहुल ने उन्हें ऊपर आने की इजाजत दे दी। जिसके बाद मंतशा ने बस के ऊपर ही राहुल के साथ सेल्फी ली।

ये एक कोशिश है उस कांग्रेस को लोगों के दिल के करीब लाकर खड़ा करने की जो पिछले दो दशक से जनता और सत्ता दोनों से दूर हो चुकी है। इसबार कांग्रेस को गुजरात में परिवर्तन की उम्मीद है। यही वजह है कि खुद राहुल गांधी गुजरात में गली गली घूम रहे हैं। इसीलिए उन्होंने बैग भी लटकाया है। जिसमें वो अपने कपड़े, रोजमर्रा के सामान और मोबाइल चार्जर रखते हैं।

Loading...

Leave a Reply