जो पत्थर फेंकते हैं वो निंदा कैसे कर सकते हैं- राहुल गांधी

नई दिल्ली: गुजरात के बनासकांठा में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर पत्थर फेंकने की घटना के बाद देश में जगह जगह कांग्रेस का प्रदर्शन हो रहा है। बीजेपी पर राहुल गांधी पर पत्थर की साजिश करने का आरोप लगाया जा रहा है। कांग्रेस ने कहा है कि राहुल की गाड़ी पर हमला सोची समझी साजिश के तहत की किया गया।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा विपक्ष की आवाज को दबाने की हर कोशिश की जा रही है। उनसे जब सवाल किया गया कि क्या बीजेपी की तरफ से इस घटना की निंदी की गई है तो इसपर राहुल का कहना था कि जो लोग पत्थर फेंकवाते हैं वो निंदा कैसे कर सकते हैं। राहुल ने कहा बनासकांठा में मेरी गाड़ी पर जो पत्थर फेंका गया था वो मेरे पीएसओ को लगा था।

राहुल गांधी शुक्रवार को गुजरात के बढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने गए थे। उसी सिलसिले में बनासकांठा मे उन्होंने एक छोटी सभा का संबोधित भी किया था। जहां उन्हें काले झंडे दिखाए गए थे। और काले झंडे दिखाने वाले मोदी मोदी का नारा लगा रहे थे। सभा खत्म करने के बाद जब राहुल अपनी गाड़ी में सवार हुए तो उनकी गाड़ी पर पत्थर फेंका गया। जिससे उनकी गाड़ी का शीशा पूरी तरह से टूट गया। हलांकि गाड़ी पर फेंके गए पत्थर से राहुल को चोट नहीं आई थी।
कांग्रेस की तरफ से इसके लिए बीजेपी को जिम्मेवार ठहराया गया था। कांग्रेस के आरोपों पर बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा हम पत्थर नहीं फेंकते हैं हम परास्त करते हैं। बीजेपी की तरफ से कांग्रेस के आरोपों को सिरे से खरिज किया गया है। बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस केवल राजनीतिक फायदा उठाने के लिए इस तरह के आरोप लगा रही है। बीजेपी ने सवाल उठाए कि जिस वक्त गुजरात में बाढ़ से बुरा हाल है जनता परेशान है तो ऐसे वक्त में कांग्रेस के विधायक बैंगलुरु में रिजॉर्ट में जश्न क्यों मना रहे हैं। कांग्रेसी विधायक अपने इलाकों में क्यों नहीं काम कर रहे हैं।

Loading...

Leave a Reply