बीजेपी के आरोप पर राहुल का पलटवार ‘जेटली को बताकर माल्या फरार हुआ’

नई दिल्ली:  माल्या प्रकरण सामने आने के बाद कांग्रेस और बीजेपी, जेटली और राहुल अब आमने सामने आ चुके हैं। दोनों तरफ से वार किये जा रहे हैं और उसके जवाब में पलटवार भी हो रहे हैं। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेंस कर राहुल को माल्या का करीबी और हवाला कारोबार से जोड़ा तो बदले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी खुद सामने आए बीजेपी और जेटली पर हमला करने के लिए।

राहुल गांधी ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि माल्या के भागने की जानकारी जेटली जी को थी। उन्होंने कहा कि पुनिया जी हमारे साथ हैं। जिन्होंने जेटली और माल्या को संसद के सेंट्रल हॉल में बैठकर बात करते हुए देखा था।

पुनिया ने कहा कि उन्होंने 1 मार्च 2016 को संसद के सेंट्रल हॉल में जेटली और माल्या को आपस में बात करते हुए देखा था। उन्होंने कहा कि अगर यकीन ना हो तो 1 मार्च 2016 का सीसीटीवी फुटेज देख लिया जाए। सेंट्रल हॉल में इनदोनों की मुलाकात हुई थी। उसके बाद 2 मार्च को माल्या लंदन भाग गया और तीन मार्च को खबारों में ये खबर आ गई। पुनिया ने कहा कि उसके बाद मैंने कहा भी था कि दो दिन पहले तो माल्या और जेटली जी की मुलाकात हुई थी।

इसके बाद राहुल गांधी ने कहा कि जेटली जी ने ही माल्या को भगाया है। राहुल ने पीएम मोदी पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या मोदी जी ने भी माल्या को भागने की इजाजत दी थी। उन्होंने कहा कि जेटली से सलाह करने के बाद ही माल्या लंदन भागे। राहुल ने सवाल उठाया कि जेटली जी ने ईडी या सीबीआई को माल्या के भागने की जानकारी क्यों नहीं दी। कांग्रेस अध्यक्ष ने आगे कहा अरेस्ट नोटिस को इनफॉर्म्ड नोटिस में किसने बदला।

Loading...

Leave a Reply