राहुल गांधी का भी पैसा खत्म हो गया, 4000 के नोट बदलवाने पहुंचे SBI ब्रांच

नई दिल्ली: पूरा देश आज बाजार से गायब है क्योंकि लोगों बैंकों में अपनी लाइन बना रखी है। इंतजार इस बात का है कि उनकी बारी आए और वो अपना पुराना नोट बदलकर बैंक से 4000 ले सकें। ताकि उनका खर्चा चल सके। उसी कतार में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी खड़े हो गए। दिल्ली के संसद मार्ग के एसबीआई ब्रांच में राहुल गांधी 500-1000 के 4000 तक के नोट बदलवाने पहुंचे।

राहुल का कहना था कि पीएम मोदी ने जो फैसला लिया है उससे केवल आम जनता को परेशानी हो रही है। ये लोग घंटों से लाइन में खड़े हैं अपने नोट बदलवाने के लिए और मैं भी यहां अपने नोट बदलवाने आया हूं। राहुल ने कहा मुसीबत में मैं इनलोगों के साथ खड़ा हूं। मैं नोट बदलवाने आया हूं और अपने 4000 नोट बदलवाकर जाऊंगा। राहुल को अपने बगल में देखकर राहुल के साथ लोगों ने उनके साथ सेल्फी भी खिंचवाई।

राहुल एक घंटे से ज्यादा वक्त तक अपने 4000 नोट बदलवाने के लिए खड़े रहे। जिसके बाद उन्होंने अपने नोट बदलवाए।

बीजेपी ने राहुल के इस तरह से बैंक के ब्रांच में नोट बदलवाने के लिए जाने को पब्लिसिटी स्टंट करार दिया है। बीजेपी का कहाना है कि आजतक इतने दिनों में राहुल कभी किसी बैंक या किसी एटीएम में नहीं दिखे। लेकिन अब जबकी काला धन पर सरकार ने बड़ी कार्रवाई की है तो वो ब्रांच में 4000 नोट बदलवाने पहुंचे। ये केवल दिखावा है। साथ ही ये भी कहा कि जो नोट उन्होंने जमा कर रखे हैं चुकी वो अब बेकार हो चुके हैं इसलिए वो नोट बदलवाने पहुंचे हैं।

Loading...