राहुल गांधी ने पीएम मोदी से पूछा चौथा सवाल, जानिये क्या पूछा

राहुल गांधी ने पीएम मोदी से पूछा चौथा सवाल, जानिये क्या पूछा

नई दिल्ली:  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी से चौथा सवाल किया है। राहुल ने इसबार पीएम मोदी से गुजरात की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल किया है। #गुजरात_मांगे_ जवाब के हैशटैग के साथ राहुल पीएम मोदी से अलग अलग दिनों पर नए नए सवाल पूछते हैं। अबतक राहुल तीन सवाल पूछ चुके हैं। अब उन्होंने चौथा सवाल पूछा है। जिसमें गुजरात की शिक्षा व्यवस्था को मुद्दा बनाया है।

ट्वीटर के माध्यम से राहुल ने पूछा है प्रधानमंत्रीजी चौथा सवाल सरकारी स्कूल-कॉलेज की कीमत पर किया शिक्षा का व्यापार, महंगी फीस से पड़ी हर छात्र पर मार, न्यू इंडिया का सपना कैसे होगा साकार? सरकारी शिक्षा पर खर्च में गुजरात देश में 26वें स्थान पर क्यों? युवाओं ने क्या गलती की है?

यूपी निकाय चुनाव के नतीजे आने के एक दिन बाद राहुल ने सवालों की अगली किस्त जारी की है। यूपी में जीत के बाद से बीजेपी गदगद है जबकि कांग्रेस यूपी में खाली हाथ रही। लेकिन पार्टी की तरफ से दावा किया जा रहा है कि गुजरात के नतीजे उसके पक्ष में होंगे। जबकि बीजेपी का दावा है कि यूपी जीत के बाद गुजरात हमारा है।

इनदिनों राहुल गुजरात चुनाव में बीजेपी को अलग अलग मुद्दे पर घेर रही है। कानून व्यवस्था, रोजगार, विकास के मुद्दे पर कांग्रेस की तरफ से बीजेपी को घेरा जाता रहा है।

Loading...

Leave a Reply