राहुल गांधी मध्यप्रदेश के नीमच में गिरफ्तार, मंदसौर जा रहे थे राहुल

नई दिल्ली:  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को मध्य प्रदेश के नीमच में गिरफ्तार कर लिया गया है। राहुल आज मंदसौर में किसानों से मिलने जा रहे थे। गिरफ्तारी से पहले पुलिस और राहुल गांधी के बीच काफी नुका छिपी का खेल भी चला। दरअसल सीमा पर जब राहुल को मंदसौर जाने से रोका गया तो वो एक बाईक पर सवार हो गए। जिसके बाद वहां से वो खेतों में चले गए। काफी देर तक राहुल वहां खेतों में ही रहे।

नीमच के खेत में राहुल कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते रहे। खेतों में मधु मक्खियां भी उनके पीछे लग गईं। लेकिन सके बावजूद राहुल खेतों में ही घूमते रहे उनके सात भारी मात्रा में कांग्रेसी कार्यकर्ता भी थे। जिसके बाद पुलिस उनतक पहुंची और उन्हें पहले हिरासत में लिया गया। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी के बाद राहुल को अज्ञात जगह पर ले जाया गया। राहुल  गांधी के साथ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, कमलनाथ, जेडीयू नेता शरद यादव भी मौजूद हैं।

अपनी गिरफ्तारी के बाद राहुल ने कहा मैं पहले सहारनपुर जाना चाहता था वहां मुझे नहीं जाने दिया गया। उसके बाद अब मैं मंदसौर जाना चाहता हूं लेकिन मुझे वहां भी नहीं जाने दिया जा रहा है। उन्होंने सरकार ने आपातकाल लगा रखा है। राहुल ने मंदसौर में मारे गए किसानों के लिए पीएम मोदी को जिम्मेदार ठहराया।

राहुल ने कहा अगर आपकी विचारधारा आरएसएस से नहीं मिलती है तो आप मध्य प्रदेश नहीं जा सकते। मैं किसानों से नहीं मिल सकता। राहुल ने कहा मुझे कोई कारण नहीं बताया गया है। बस उन्होंने कहा आपको गिरफ्तार कर रहे हैं। उन्होंने कहा मोदी जी किसानों का कर्ज माफ नहीं कर सकते वो केवल किसानों को गोली दे सकते हैं।

Loading...

Leave a Reply