गुजरात में बीजेपी सरकार को राहुल ने बताया ‘शाह-काल’ ‘ट्वीटर के जरिये बड़ा हमला

नई दिल्ली:  गुजरात चुनाव में जुबानी जंग तेज हो रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी और मोदी सरकार पर दोतरफा हमला शुरु कर दिया है। एक तरफ राहुल चुनावी मंच से बीजेपी पर हमला बोल रहे हैं तो दूसरी तरफ ट्वीटर के जरिये भी हमला जारी है। रविवार को राहुल ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और गुजरात की विजय रूपाणी सरकार पर निशाना साधा है।

राहुल ने ट्वीट किया है भय व भ्रष्टाचार के शाह-काल को टक्कर दे रहे हमारे राजकोट प्रत्याशियों इंद्रनील राज्यगुरु, मितुल डोंगा व MP राजीव सातव पर कल गुजरात पुलिस ने हमला किया। इसी टीवीट में राहुल ने आगे लिखा हिंसा डर की पैदाइश है। रुपाणीजी के दिल में चुनाव हारने का डर है तो लाठियों का सहारा ले रहे हैं मगर  #ગુજરાત_ડરતું_નથી #DaroMat

दूसरी तरफ राहुल के सवालों का सिलसिला भी जारी है। रविवार को राहुल ने पीएम मोदी से पांचवा सवाल किया। इससे पहले वो चार सवाल पूछ चुके हैं। अपने इस पांचवे सवाल में राहुल ने लिखा न सुरक्षा, न शिक्षा, न पोषण महिलाओं को मिला सिर्फ शोषण, आंगनवाड़ी वर्कर और आशा, सबको दी बस निराशा। गुजरात की बहनों से किया सिर्फ वादा, पूरा करने का कभी नहीं था इरादा।

इस ट्वीट में राहुल ने एक आंकड़ा भी शेयर किया है। जिसमें दावा किया गया है कि गुजरात में महिलाओं के खिलाफ अपराध में केवल तीन फीसदी आरोपी ही दोषी पाए जाते हैं। इसमें पूछा गया है कि सूरत और अहमदाबाद जैसे बड़े शहर महिलाओं के खिलाफ अपराध में टॉप पर आते हैं।

इसे भी पढ़ें

पीएम मोदी ने महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता को कहा ‘वेलडन शहजाद’

Loading...

Leave a Reply