संसद में आमने-सामने आमित शाह राहुल गांधी, लेकिन नहीं मिलाई नजरें

प्रियांशु आनंद/डेस्क
नई दिल्ली:  संसद बजट का आज छठवाँ दिन लेकिन हंगामा के वजह से लोकसभा और राज्यसभा संसद कार्यवाही कुछ समय के लिए स्थागित करनी पड़ी। जिसमें लोकसभा 12 बजे और  राज्यसभा 2 बजे तक स्थगित किया गया। इसी क्रम में जब  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बाहर आ रहे थे। तो अचानक उनका आमना सामना बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से हो गया।
आमना सामना होने के बाद
हुआ यूं की लोकसभा कार्यवाही स्थगित होने के बाद राहुल गांधी गेट नंबर 4 से बाहर निकल रहे थे। और इसी क्रम में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह परिसर में दाखिल हो रहे थे। कि अचानक दोनों नेताओं का आमना-सामना हो गया। लेकिन उन्होंने एक-दूसरे से बात तो दूर नजर तक नहीं मिलाई।
दोनों पार्टी के संबंध
दो राष्ट्रीय पार्टी का आमना सामना तो हुआ लेकिन राजनितिक प्रतिद्वंद्विता के कारण दोनों ने एक दूसरे को देखकर नजरअंदाज कर दिया। आये दिन एक-दूसरे पर राजनितिक प्रहार होते करते रहते  हैं । और हाल ही में पूर्वोत्तर चुनावों में बीजेपी और कांग्रेस को कई राज्यों में हार का सामना करना पड़ा है जिससे वो एक दूसरे को कुछ खाश पसंद नहीं करते।
इससे पहले मोदी से हुआ था आमना सामना
वैसे तो राहुल और मोदी का आमना सामना तो आम है।लेकिन उनकी आपस में बनती नहीं।क्योंकि राहुल गांधी के अक्सर मोदी के काम पर तीखी प्रहार करते रहते है।हाल में ही उनके द्वारा कहा गया था अगर मै प्रधानमंत्री होता तो तो नोट बंदी प्रस्ताव को कूड़े में फेंक देता ।इससे पहले जब उनका आमना सामना हुआ तो राहुल गांधी नरेंद्र मोदी से मिलने के वजह वरिष्ट नेता लाल कृष्ण आडवाणी के साथ बैठे दिखे।
Loading...