केरल गो हत्या की राहुल गांधी ने की निंदी, यूथ कांग्रेस के 16 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

नई दिल्ली: केरल के कन्नूर में बीच बाजार गाय काटने की घटना ने राजनीतिक रंग ले लिया है। सोशल मीडिया में चल रहे वीडियो में दावा किया गया है कि गाय काटने वाले केरल यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता थे। जिसके बाद कांग्रेस की भी मुश्किल बढ़ गई है। पार्टी की तरफ से अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा अबतक ये साबित नहीं हुआ है कि गाय काटने वाले का संबंध कांग्रेस से है या नहीं। केवल बीजेपी के कहने पर हम नहीं मान सकते कि वो कांग्रेस के कार्यकर्ता थे।

वहीं दूसरी तरफ विवाद बढ़ता देख कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर केरल गोवध की निंदा की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा केरल में जो कुछ हुआ बर्बरता की हद है और उसे स्वीकार नहीं किया जा सकता। कांग्रेस पार्टी और उसकी कड़ी निंदा करते हैं।

इस मामले में यूथ कांग्रेस के 16 कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। दरअसल गाय काटने वाले वीडियो में दिख रहे लोगों में से एक शख्स की राहुल गांधी के साथ कई तस्वीर है। जिसके बाद केरल में हुए इस गोवध पर कांग्रेस से सफाई मांगी जा रही है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी केरल की घटना पर सवाल किया है कि अब सेक्यूलर लोग चुप क्यों हैं।

Loading...