केवल महिलाओं की मौजूदगी में शूट हुआ सेक्स सीन, मोबइल पर भी लगाई गई रोक

केवल महिलाओं की मौजूदगी में शूट हुआ सेक्स सीन, मोबइल पर भी लगाई गई रोक

नई दिल्ली:  एकता कपूर के वेब सीरीज रागिनी MMS2 हमेशा से चर्चा में रहता है। इसकी वजह है इसकी हॉटनेस। हॉटनेस के मामले में कई बार काफी आगे तक की बात दिखाई जाती है। पिछले दिनों इसका एक सेक्स सीन लीक हो गया। जिसके बाद रागिनी MMS2  चर्चा में आ गई थी। करिश्मा शर्मा और सिद्धार्थ गुप्ता की कैमिस्ट्री देखने लायक रहती है।

लेकिन पिछले दिनों जब इसका एक सेक्स सीन लीक हो गया तो दोबारा से इसकी शूटिंग की गई। जिसमें काफी सावधानी बरती गई। मिड डे में छपी खबर के मुताबिक एकता कपूर ने लीक हुए सीन को दोबारा शूट करने का फैसला किया और इसके लिए सेट पर केवल महिलाओं की मौजूदगी थी। यहां तक कि मेल डायरेक्टर की जगह महिला असिस्टेंट डायरेक्टर सेट पर मौजूद थी। इस सीन की शूटिंग के दौरान मोबाइल फोन ले जाने पर भी रोक लगा दी गई थी।

जानकारी के मुताबिक गुरुवार को मुंबई के गोरेगांव के फिल्म सिटी में ये सीन दोबारा शूट हुआ। इस पूरे सीरीज को केन घोष ने डायरेक्ट किया है। लेकिन इस सीन की शूटिंग के वक्त वो भी बाहर ही रहे। उनकी जगह पर महिला असिस्टेंट डायरेक्टर मौजूद रहीं।

केन घोष ने दोबारा शूट होने की खबर की पुष्टि की है। इस सीक्वेंस की शूट से पहले काफी रिहर्सल किया गया। ऐसा इसलिए किया गया ताकि लड़कियां खुद को कंफर्टेबल फील करें।

Loading...