Big Boss 10 के घर में राधे मां भी होंगी मेहमान!

मुंबई: बिग बॉस सीजन 10 जल्द शुरु होनेवाला है। इसबार बिग बॉस के घर में जो मेहमान आएंगे उसमें कोई बहुत बड़ा नाम शामिल नहीं है। लेकिन बिग बॉस के पास एक विकल्प वाइल्ड कार्ड एंट्री का भी होता है। जिसके जरिये मेहमानों की वीआईपी इंट्री कराई जाती है।

राधे मां : अबतक जिन मेहमानों की सूची तैयार की गई है उसके मुताबिक इसबार बिग बॉस के घर में भक्तों के बीच पूजी जानेवाली राधे मां भी नजर आ सकती हैं। राधे मां भले ही भक्तों के बीच पूजनीय हैं लेकिन उनका विवादों के साथ भी पुराना नाता है। अकसर उनपर अंधविश्वास फैलाने और अश्लीलता परोसने के आरोप लगते हैं।

कबीर बेदी : कबीर बेदी अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कबीर की उम्र भले ही बड़ी हो लेकिन अपने खास अंदाज के लिए वो आज भी लोगों के चहेते हैं। और लड़कियों के बीच वो अकसर चर्चा में रहते हैं। उन्होंने अपनी निजी जिंदगी में चार-चार शादियां की हैं। कबीर अपनी इसी खासियत की वजह से बिग बॉस के घर में नजर आ सकते हैं।

शाइनी आहूजा : हजार ख्वाहिशें ऐसी भी के लिए फिल्मफेयर अवार्ड पाने वाले शाइनी का करियर तब खत्म हो गया जब उनपर 2009 में नौकरानी से रेप का आरोप लगा। लेकिन इसबार बिग बॉस की लिस्ट में शाइनी भी शामिल हैं।

सना सईद : करण जौहर की फिल्म कुछ कुछ होता है में बाल कलाकार के तौर पर काम कर चुकी सईद स्टूडेंट ऑफ द ईयर में काम कर चुकी हैं। हलांकी कोई बड़ी कामयाबी तो उनके हिस्से नहीं आई लेकिन बिग बॉस उन्हें भी अपने घर में जगह दे सकते हैं।

राहुल राज सिंह : राहुल राज सिंह तब चर्चा में आए जब उनपर अपनी गर्लफ्रेंड प्रत्यूषा बनर्जी को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगा। उस मामले में अभी भी उनपर केस चल रहा है। बिग बॉस के घर में राहुल भी मेहमान बन सकते हैं।

राज महाजन : छोटे पर्दे पर राज का शो म्यूजिक मस्ती विद राज महाराज आ चुका है। पिछले तीन सालों में बतौर संगीतकार राज 100 से ज्यादा गाने निकाल चुके हैं। फिलहाल ये अपनी पत्नी से अलग हो चुके हैं।

सुनील ग्रोवर : द कपिल शर्मा शो में दर्शकों को हंसाने वाले सुनील बिग बॉस के घर में नजर आ सकते हैं।

अरमान जैन : कपूर खनदान से ताल्लूक रखने वाले अरमान राज कपूर की बहन रीमा जैन के बेटे हैं। अरमान ने बॉलीवुड में अपने सफर की शुरुआत लेकर हम दीवाना दिल से की थी।

नक्षत्र बागवे : नक्षत्र एक्टर, डायरेक्टर, फिल्मकार और गे राइट एक्टिविस्ट हैं। समलैंगिग मुद्दों पर फिल्म को लेकर वो अकसर चर्चा में रहते हैं। इसबार नक्षत्र भी बिग बॉस के घर में मेहमान बन सकते हैं।

Loading...