राबड़ी देवी ने अपनी बहू ऐश्वर्या के बारे में बताई ये बातें

पटना:  बस कुछ दिन और फिर लालू-राबड़ी के बड़े बेटे तेजप्रताप और ऐश्वर्या राय की सगाई हो जाएगी। और तकरीबन उसके एक महीने बाद यानि 12 मई को दोनों की शादी हो जाएगी। अपने बेटे की सगाई और शादी की तैयारी को लेकर राबड़ी देवी इनदिनों काफी व्यस्त हैं। उनकी खुशी इसलिए दोगुनी हो गई है क्योंकि जैसी बहू उन्होंने चाही थी वैसी ही बहू मिली।

18 मई को तेजप्रताप और ऐश्वर्या की सगाई पटना में होगी। इसके लिए खासतौर से तैयारी की जा रही है। अपने बेटे की शादी और तैयारियों को लेकर बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने आजतक से खास बातचीत की। उसी बातचीत के बारे में यहां जानकारी दी जा रही है।

राबड़ी देवी ने बताया कि उन्होंने अपने दोनों बेटों के लिए संस्कारी बहू चाही थी ना कि मॉल कल्चर वाली लड़की। और जैसी उनकी तमन्ना थी ऐश्वर्या उसपर सौ फीसदी खरी उतरती हैं। वो काफी संस्कारी हैं। राबड़ी ने कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि जब अच्छी बहू मिलेगी तब अपने बेटे की शादी कर दूंगी। चुकी वो तलाश पूरी हो गई इसलिए अब शादी हो रही है।

वेबसाइट के मुताबिक ऐश्वर्या के बारे में राबड़ी ने कहा कि वो काफी अच्छी और संस्कारी हैं। खास बात यह है कि वो बिहार के पूर्व सीएम दरोगा राय की पोती हैं। ऐश्वर्या को मैं बचपन से जानती हूं। जब वो छोटी थी तब से उसे देखती आ रही हूं।

ऐश्वर्या राय के पिता आरजेडी विधायक हैं। वह बिहार सरकार में पूर्व मंत्री भी रह चुके हैं। राबड़ी ने कहा कि चंद्रिका राय के परिवार से हमारा पुराना संबंध है। ऐश्वर्या से कई सामाजिक कार्यक्रम में मुलाकात होती रहती है। मैं हमेशा अपने बेटे तेज प्रताप के लिए संस्कारी बहू चाहती थी। तेज प्रताप का जन्म 7 बेटियों के बाद हुआ इसलिए वो मुझे काफी प्यारा है।

Loading...