pv-sindhu-badminton-player

सिल्वर मेडल तो पक्का है, सिंधू का मुकाबला तो गोल्ड के लिए होगा

सिल्वर मेडल तो पक्का है, सिंधू का मुकाबला तो गोल्ड के लिए होगा

महिला बैडमिंटन के सेमीफाइनल में सिंगल मुकाबले में जापान की खिलाड़ी को मात देकर फाइनल में पहुंची पीवी सिंधू अब गोल्ड मैडल के लिए मुकाबले में उतरेंगी। शुक्रवार शाम 7.30 बजे उनका मुकाबला स्पेन की कैरोलिना मारिन से होगा। कैरोलिना विश्व में पहले नंबर की खिलाड़ी हैं जबकि सिंधू 10वें नंबर की ।

सेमीफाइनल में जीत के बाद सिंधू ने कहा कि ‘मेरा लक्ष्य स्वर्ण पदक जीतना है और मैं अपनी जान लगा दूंगी। मुझे लगता है कि मैंने हर बार कड़ी मेहनत की है। सभी का लक्ष्य ओलंपिक में पदक जीतना होता है। एक और मैच बचा है। निश्चित तौर पर मुझे लगता है कि मेरे पास मौका है। दबाव जैसा कुछ नहीं है। सिर्फ इतना है कि मुझे अपना शत प्रतिशत देना होगा। मैं मैच के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। यह आसान नहीं होने वाला। वह काफी बड़ी प्रतिद्वंद्वी है। यह ओलंपिक फाइनल है और वह काफी अच्छा खेल रही हैं। यह इस पर निर्भर करता है कि कौन अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करता है और फाइनल जीतता है।

सेमीफाइनल में सिंधू की जीत के बाद बॉलीवुड से लेकर खेल जगत और राजनीतिक जगत तक से ढेरों शुभकामना संदेश आ रहे हैं। सिंधू की जीत के बाद प्रधानमनंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीटर पर सिंधू का शुभकामना दी।

अभिनव बिंद्रा ने ट्वीट कर लिखा आपको नहीं पता कि मैं कितना अकेला हूं। मैं इंतजार कर रहा हूं कि आप क्लब में मेरे साथ आएं।
अब सभी को इंतजार शाम के साढ़े सात बजने का है। जब गोल्ड के लिए सिंधू का मुकाबला शुरु होगा।

Loading...

Leave a Reply