कपिल के कॉमेडी शो में काम करने पर HC ने सिद्धू को दी बड़ी सीख

नई दिल्ली: कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में काम करने पर अड़े नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट ने बड़ी नसीहत दी है। हाईकोर्ट सिद्धू के कॉमेडी शो में काम करने को लेकर दायर जनहित याचिका पर सुनवाई कर रहा था। कोर्ट ने कहा कि केवल कानून ही सबकुछ नहीं होता है। नैतिकता भी कोई चीज होती है।

हाईकोर्ट ने सिद्धू से कहा अगर आप कानून का पालन नहीं करेंगे तो कौन करेगा। कोर्ट की तरफ से कहा गया केवल कानून ही सबकुछ नहीं होता है। नैतिकता और सुचिता का क्या होगा? इस मामले की अगली सुनवाई 11 मई को होगी। सिद्धू पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं। मंत्री बनने के बाद भी सिद्धू ने कपिल के कॉमेडी शो में काम करना जारी रखा।

ये भी पढें :

– सीएम योगी ने आधी रात को लिए इतने बड़े फैसले कि जगमग हो गया पूरा यूपी
– शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ से एयर इंडिया ने प्रतिबंध हटाया

पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में दायर याचिका में सिद्धू के कॉमेडी शो में काम करने पर रोक लगाने की मांग की गई है। याचिका में कहा गया है कि पब्लिक सरवंट को प्राइवेट बिजनस करने की इजाजत नहीं होनी चाहिए।

सिद्धू के मंत्री बनने के बाद जब कॉमेडी शो में काम करने पर उनपर सवाल उठे तो उन्होंने कहा था मैं दिन भर मंत्रालय का काम करता हूं। इसके बाद रात को मैं क्या करता हूं इसके बारे में किसी को जानने का अधिकार नहीं है। अगर अपने मंत्रालय के काम के बाद वो टीवी शो में काम करते हैं तो इसमें कुछ गलत नहीं है।

Loading...

Leave a Reply