पंजाब महिला आयोग ने AAP नेताओं पर लगे आरोपों की जांच के लिए DGP को लिखी चिट्ठी

दिल्ली: पंजाब महिला आयोग ने पंजाब के डीजीपी को चिट्ठी लिखी है। जिसमें कहा गया है की आम आदमी पार्टी के नेताओं पर लगे आरोपों की जांच की जाए। आम आदमी पार्टी के ही एक विधायक देवेंद्र सहरावत ने पंजाब में टिकट के बदले महिलाओं के शारीरिक शोषण के आरोप लगाए थे। जिसके बाद महिला आयोग ने डीजीपी को जांच के लिए चिट्टी लिखी है। सरहरावत ने महिलाओं के शारीरिक शोषण का आरोप AAP के वरिष्ठ नेताओं पर लगाया था। इसलिए इसे काफी गंभीर माना जा रहा है।

वहीं दूसरी तरफ AAP की महिला विंग विधायक देवेंद्र सहरावत के खिलाफ जांच की मांग कर रही है। महिला विंग की तरफ से विधायक पर अपमानजनक बयान देने का आरोप लगाया गया है।

पार्टी पर लग रहे इस तरह के आरोपों के बीच गुरुवार से अरविंद केजरीवाल पंजाब की कमान खुद संभालेंगे। केजरीवाल गुरुवार से तीन दिन तक पंजाब में ही रहेंगे। और इस मुद्दे पर पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं से बात करेंगे। ये इसलिए भी जरुरी हो गया था क्योंकि पार्टी के विधायक की तरफ से ही पार्टी के ही बड़े नेताओं पर पंजाब में टिकट के बदले महिलाओं के शारीरिक शोषण का आरोप लगने के बाद पार्टी की साख पर सवाल उठ रहे थे। जिसके बाद केजरीवाल को कमान खुद अपने हाथ में लेनी पड़ी है।

-AAM Admi Party, Delhi Chief Minister, Arvind Kejriwal, AAP Party, Devendra Sherawat

Loading...