LG किरण बेदी ने शेयर की अपनी हिटलर वाली फोटो, बोलीं कांग्रेस ने छपवाए हैं

नई दिल्ली:  पुडुचेरी की उप राज्यपाल किरण बेदी और राज्य सरकार के बीच जारी लड़ाई अब पोस्टर की शक्ल में बाहर आई है। उप राज्यपाल किरण बेदी ने शुक्रवार को अखबार के पन्नों पर छपी तस्वीर को ट्वीटर पर शेयर किया है। जिसमें किरण बेदी को हिटलर की तरह दिखाया गया है। इन पोस्टरों में किरण बेदी को मूंछ भी हिटलर की तरह लगायी गई है।

इसे शेयर करते हुए किरण बेदी ने लिखा और इस किताब में एक और चैप्टर जुड़ गया है। जिसमें लेखक खुद शामिल है। यह पोस्टर राज्य के कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा लगवाए गए हैं। किरण बेदी और पुडुचेरी सरकार के बीच पिछले क महीनों से लड़ाई जारी है। पुडुचेरी के सीएम सी नारायणसामी और उपराज्यपाल किरण बेदी के बीच तल्खी काफी बढ़ गई थी।

 

राज्य सरकार ने किरण बेदी पर आरोप लगाया था कि वो अपने अधिकार क्षेत्र से बाहर जाकर सरकार के काम में दखल दे रही हैं। सीएम ने किरण बेदी पर सरकार की गुप्त जानकारियां ट्वीटर पर शेयर करने के आरोप भी लगाए थे।

पुडुचेरी में कांग्रेस और डीएमके की गठबंधन सरकार है। 2016 में हुए चुनाव के बाद सी नारायणसामी को सीएम बनाया गया था। उसके बाद ही किरण बेदी को पुडुचेरी का उप राज्यपाल बनाया गया था। लेकिन राज्य सरकार और राज निवास के बीच रिश्ते शुरुआत से ही तनावपूर्ण रहे।

Loading...