POK में छात्रों ने लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे, वीडियो आया सामने

नई दिल्ली:  पाकिस्तान की ज्यादतियों के खिलाफ POK में लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है। शनिवार को POK के हजीरा डिग्री कॉलेज के छात्रों ने पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की। प्रदर्शन कर रहे छात्र पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे। छात्रों के इस प्रदर्शन का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें छात्र आजादी की मांग कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें

LOC पर घुसपैठ कर रहा 12 साल का पाकिस्तानी युवक गिरफ्तार

प्रदर्शन कर रहे छात्र कह रहे हैं कि आजादी हमारा हक है और हम हर हाल में इसे लेकर रहेंगे। इससे पहले भी पाकिस्तान के विरोध की आवाज POK में उठती रही है। दरअसल पाकिस्तानी सेना POK में लोगों पर हर तरह के जुल्म करती है। बिना कारण बताए उनकी पिटाई की जाती है। उन्हें टॉर्चर किया जाता है। जब भी पाकिस्तानी सेना की मर्जी होती है POK के लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाता है। यहां तक की जो पाकिस्तानी सेना के कहे मुताबिक काम नहीं करते हैं उनकी हत्या भी कर दी जाती है।

इसे भी पढ़ें

मारुती सुजूकी Dzire की बुकिंग शुरु हो चुकी है, मौका हाथ से निकल न जाए

पाक अधिकृत कश्मीर यानि POK से कई बार ये बात सामने आ चुकी है कि पाकिस्तानी सेना उनके घरवालों को उठाकर ले गई। उसके बाद उनका कुछ पता नहीं चला। सेना या पाकिस्तानी सरकार की तरफ से भी इसपर कोई जवाब नहीं दिया जाता है। दरअसल इस पाकिस्तानी सेना ऐसे लोगों की हत्या कर देती है।

Loading...

Leave a Reply