priyanka meets modi

जर्मनी में पीएम मोदी से मिली देसी गर्ल प्रियंका

जर्मनी में पीएम मोदी से मिली देसी गर्ल प्रियंका

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों 6 दिन के विदेश दौरे पर ही। इसी दौरान पीएम मोदी जर्मनी पहुंचे थे। जहां देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने उनसे मुलाकात की। प्रियंका इन दिनों अपने फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में जर्मनी में हैं। इन दोनों की मुलाकात बर्लिन में हुई। मुलाकात के लिए वक्त देने के लिए प्रियंका ने पीएम मोदी का शुक्रिया अदा किया। साथ ही इस मुलाकात की तस्वीर ट्वीटर पर भी साझा की।

मुलाकात की फोटो ट्वीटर पर शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा मुझसे मुलाकात करने के लिए वक्त निकालने का बहुत-बहुत शुक्रिया सर, ये बहुत प्यारा संयोग है कि हम दोनों एक साथ एक ही समय पर बर्लिन में हैं

प्रियंका चोपड़ी इन दिनों अपनी आनेवाली फिल्म बेवॉच के प्रमोशन के लिए दुनिया के अलग अलग देशों  में घूम रही हैं। प्रियंका की ये फिल्म 10 मई को रिलीज हो चुकी है। प्रियंका जर्मनी इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची हैं। प्रियंका को जब इस बात की जानकारी मिली तो वो उनसे मिलने पहुंच गईं। भारत में ये फिल्म 2 जून को रिलीज होगी।

प्रियंका से पहले सचिन तेंडुलकर भी पीएम मोदी से मुलाकात कर चुके हैं। सचिन ने अपनी फिल्म सचिन अ बिलियन ड्रीम्स के रिलीज होने से पहले पीएम मोदी से मुलाकात की थी। सचिन के साथ उनकी पत्नी अंजली भी मौजूद थीं।

इसे भी पढ़ें

सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है प्रियंका का ये वीडियो

Loading...

Leave a Reply