प्रियंका गांधी वाड्रा ने कांग्रेस से पूछा ‘बताइये कब करना है चुनाव प्रचार !’

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की बेटी, राहुल गांधी की बहन और रॉबर्ट वाड्रा की पत्नी प्रियंका गांधी वाड्रा ने कांग्रेसी नेताओं से पूछा है कि कि बताइये यूपी में कब करना है चुनाव प्रचार। हलांकी ये खबर सूत्रों के हवाले से आई है। सूत्र बता रहे हैं कि प्रियंका ने कांग्रेस से चुनाव प्रचार की तारीख बताने के लिए कहा है।

पार्टी में असमंजस इस बात को लेकर है कि प्रियंका से चुनाव प्रचार लगातार करवाएं या चरणबद्ध तरीके से। सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस के कुछ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा से यूपी विधानसभा चुनाव में एक साथ चुनाव प्रचार करवाने के पक्ष में हैं। जबकि यूपी में कांग्रेस की चुनाव प्रचार की कमान संभाल रहे प्रशांत किशोर का मानना है कि प्रियंका से चुनाव प्रचार अलग अलग चरणों में करवाए जाएं।

प्रशांत किशोर ने ही इस बात पर जोर दिया था कि प्रियंका गांधी वाड्रा यूपी में अपने प्रचार का दायरा बढाएं तो इससे पार्टी को फायदा होगा। दरअसल इससे पहले प्रियंका ने यूपी में अमेठी और रायबरेली तक ही खुद को सीमित रखा था। लेकिन सूत्र बताते हैं कि इसबार वो यूपी में अपने प्रचार का दायरा बढ़ाएंगी। प्रियंका कब से और किस तरह से यूपी में कांग्रेस का चुनाव प्रचार शुरु करेंगी इस बारे में जल्द ही जानकारी दी जाएगी।

Loading...