मोदी पर सीधा हमला: क्या UP को बाहर से किसी को गोद लेने की जरुरत है-प्रियंका

नई दिल्ली: रायबरेली में पहली बार प्रियंका गांधी वाड्रा चुनावी सभा को संबोधित कर रही थीं। प्रियंका ने सीधे सीधे पीएम मोदी पर हमला किया। प्रियंका ने कहा क्या उत्तर प्रदेश को किसी को बाहर से गोद लेने की जरुरत है? क्या उत्तर प्रदेश में युवा नहीं हैं? साथ ही प्रियंका ने सवाल किया कि मोदी जी ने वाराणसी के लिए क्या किया।

प्रियंका ने कहा यूपी का हर नौजवान यहां का विकास करेगा। यूपी की मिट्टी के बने हैं राहुल गांधी। अमेठी से पूछिये इंदिरा, राजीव ने क्या किया। यूपी का हर नौजवान नेता बन सकता है। यूपी के दो नौजवान राहुल अखिलेश आपके सामने हैं। राहुल-अखिलेश के दिल में उत्तर प्रदेश है।

यूपी की जनता मोदी जी से पूछे उन्होंने वाराणसी के लिए क्या किया। उन्होंने कहा मोदी जी के झूठे बहकावे में न आएं। प्रियंका ने नोटबंदी का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा नोटबंदी महिलाओं पर अत्याचार था। प्रियंका ने कहा ‘आज टीवी पर सुना कोई उत्तर प्रदेश की बहुत निंदा कर रहा है और कह रहा है कि हमें वाराणसी के लोगों ने गोद लिया है। वाराणसी के लिए मैं एक बेटा हूं मैं उत्तर प्रदेश का बेटा हूं। मेरे मन में बात आई क्या उत्तर प्रदेश को बाहर से किसी को गोद लेने की जरुरत है। प्रियंका ने मोदी को बाहरी करार देते हुए कहा यूपी को किसी को गोद लेने की जरुरत नहीं है।‘

दरअसल पीएम मोदी ने यूपी की एक चुनावी रैली में कहा था कि वो यूपी का गोद लिया बेटा हैं। पीएम ने अपने चुनावी रैली में कई बार ये भी कहा है कि यूपी ने उन्हें प्रधानमंत्री बनाया है। पीएम के इसी बयान पर प्रियंका ने पूछा यूपी की जनता मोदी जी से पूछे उन्होंने वाराणसी के लिए क्या किया?

Loading...

Leave a Reply