तिरंगे का दुपट्टा प्रियंका चोपड़ा के लिए बन गया फंदा

नई दिल्ली:  बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया में ट्रोल हो रही हैं। दरअसल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था जिसमें सभी को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी गई थी। प्रियंका ने लिखा था मेरा दिल भारत में है।

यहां तक तो सब ठीक था लेकिन प्रियंका को ट्रोल उनके पहनावे की वजह से किया जा रहा है। प्रियंका ने अपने गले में तिरंगे के रंग का दुपट्टा डाला हुआ था। साथ ही टॉप और जींस पहनी थी। प्रियंका का ये ड्रेस सेंस कई लोगों को अखर गया। प्रियंका के इस पहनावे को तिरंगे के अपमान से जोड़कर देखा जाने लगा। हलांकि यहां पर ये बात साफ कर देनी चाहिए कि प्रियंका ने जो दुपट्टा गले में डाला था उसमें तिरंगे की तीन रंग तो थे लेकिन उसमें अशोक चक्र था या नहीं इस बारे में नहीं कहा जा सकता है।

 

अगर उसमें अशोक चक्र नहीं था तो फिर तो वो राष्ट्रीय ध्वज हुआ ही नहीं। और अगर ऐसा है तो फिर उन्होंने तिरंगे का अपमान कैसे कर दिया। लेकिन इससे अलग सोशल मीडिया के इस पहनवे पर कई तरह के कमेंट किये जा रहे हैं। जिसमें उनसे कहा जा रहा है

ये क्या बकवास है कम से कम इस मौके पर उन्हें साड़ी पहननी चाहिए।

एक कमेंट में लिखा गया प्रियंका को राष्ट्री ध्वज के प्रति सम्मान दिखाना चाहिए।

किसी ने लिखा क्या आपके पास सलवार कमीज नहीं थे

एक यूजर ने लिखा ये तुम्हारा दुपट्टा नहीं है

तो एक ने लिखा अगर प्रियंका को देश का एक फीसदी भी सम्मान है तो उन्हें इस पोस्ट को डिलीट कर देना चाहिए।

हलांकि ये पहली बार नहीं है जब प्रियंका सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई हैं। इससे पहले उन्हें तब ट्रोल किया गया था जब वो बर्लिन में पीएम मोदी से स्कर्ट पहनकर मिली थीं। तब प्रियंका से कहा गया था कि उन्हें ऐसी ड्रेस पहननी चाहिए थी जिसमें उनकी टांगें ढंकी रहें। लेकिन उस ट्रोल का प्रियंका ने जवाब भी दिया था। अब देखना इस बार प्रियंका इस ट्रोल का किस तरह से सामना करती हैं।

Loading...