प्रिंस हैरी के साथ शादी की खबरों के बाद पॉर्न वेबसाइट पर इस एक्ट्रेस में बढ़ी लोगों की दिलचस्पी

नई दिल्ली:  आज कल  प्रिंस हैरी और ऐक्ट्रेस मेगन मार्कल की शाही शादी की चर्चा तो सभी कर रहे हैं। जो कि 19 मई को होने वाली है।जिसमें कई बड़ी हस्तियां शामिल होने वाले हैं।

वैसे तो मेगन शादी की अनाउंसमेंट के बाद से ही खूब लाइमलाइट में हैं। लेकिन देखा जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों में लोग मेगन मार्कल में कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी दिखा रहे हैं। खासकर उनकी अडल्ट विडियोज में।

जी हां एडल्ट वेबसाइट पॉर्नहब का दावा है कि प्रिंस हैरी और मार्कल की शादी की अनाउंसमेंट के बाद से इंटरनेट पर तो मानो हर कोई इन्हें ही खोज रहा है।


पोर्नहब का दावा…..

जहां कई लोगों को इस बात की हैरानी थी कि प्रिंस हैरी और मेगन की शादी हो रही है। वहीं कई लोग मार्कल की हॉट विडियोज को खोजने में लगे हुए थे। पॉर्नहब के मुताबिक नवंबर 2017 में सगाई की अनाउंसमेंट के बाद से मेगन मार्कल के विडियो सर्च में 2208 फीसदी की बढ़ोतरी देखी गयी।

जिन देशों में मेगन मार्कल की हॉट विडियोज को सबसे ज्यादा सर्च किया गया उनमें सबसे टॉप पर खुद मेगन का देश यानी अमेरिका है। इसके बाद यूके, स्पेन, जर्मनी, बेल्जियम, आयरलैंड, आर्जेन्टीना और भारत जैसे देश शामिल हैं। भारत में मेगन मार्कल को लेकर करीब 1108 पर्सेंट सर्च हुए। 

बड़ी हस्तियां शादी में होंगे शामिल

एंटरटेनमेंट टूनाइट के मुताबिक प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल की शादी में स्पाइस गर्ल्स ग्रुप की विक्टोरिया बेकहम, मेल बी, मेलानी सी, एम्मा बंटन और जेरी हलीवेल शामिल होंगी। शादी के लिए करीब 600 अतिथियों को आधिकारिक निमंत्रण भेजा गया है। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी इस शाही शादी में शामिल हो रही हैं। क्योंकि वह मेगन की काफी अच्छी दोस्त हैं। और प्रियंका तो इस दिन के लिए कपड़ो के खास सिलेक्शन में भी लगी हुई हैं।

Loading...