narender-modi-monetization

31 दिसंबर की शाम प्रधानमंत्री देश को कर सकते हैं संबोधित

31 दिसंबर की शाम प्रधानमंत्री देश को कर सकते हैं संबोधित




नई दिल्ली: नए साल की पूर्व संध्या पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के नाम संबोधन दे सकते हैं। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक पीएम अपने इस संबोधन में कुछ बड़े एलान कर सकते हैं। पीएम का संबोधन 31 दिसंबर को शाम के साढ़े सात बजे हो सकता है।

नोटबंदी को लागू किये 28 दिसंबर को 50 दिन पूरे हो गए। पीएम ने नोटबंदी के बाद हालात सामान्य करने के लिए जनता से 50 दिनों का वक्त मांगा था। हालंकि 50 दिन पूरा होने के बाद भी हालात पूरी तरह से सामान्य नहीं हुए हैं। लेकिन पीएम ने कहा था कि 50 दिन के बाद लोगों की परेशानी धीरे-धीरे खत्म होनी शुरु हो जाएगी। इसलिए माना जा रहा है कि लोगों की तकलीफों को देखते हुए पीएम कुछ बड़े एलान कर सकते हैं।

सरकार ने 8 नवंबर को नोटबंदी का एलान किया था। तब सरकार ने कहा था कि इससे ब्लैकमनी, आतंकी फंडिंग और नकली नोट पर शिकंजा कसा जाएगा। नोटबंदी के बाद लोग सड़कों पर कम और बैंकों की लाइन में ज्यादा नजर आ रहे थे। जनता ने परेशानी के बावजूद सरकार के इस फैसले में उनका साथ दिया। माना जा रहा है जनता की इस परेशानी के बाद अब सरकार उसे तकलीफ से निजात दिलाने के लिए मरहम के तौर पर बड़े एलान कर सकती है।

Loading...

Leave a Reply