PRANAB MUKHERJEE PRIYANKA

कथित गौ रक्षकों को राष्ट्रपति की फटकार,प्रियंका बोलीं इन घटनाओं से खून खौलता है

कथित गौ रक्षकों को राष्ट्रपति की फटकार,प्रियंका बोलीं इन घटनाओं से खून खौलता है

 

 

नई दिल्ली:  कथित गौ रक्षकों की गुंडागर्दी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नसीहत के बाद अब राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने भी फटकार लगाई है। नेशनल हेराल्ड के 70 साल पूरे होने पर आयोजित कार्यक्रम में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने कहा भीड़ के द्वारा की जा रही लोगों की हत्या पर गंभीरता से विचार करने की जरुरत है।

राष्ट्रपति का ये बयान तब सामने आया है जब फरीदाबाद के जुनैद और झारखंड के अलीमुद्दीन की पीट पीटकर की गई हत्या सुर्खियों में है। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने कहा इस तरह की हिंसा को स्वीकार नहीं किया जा सकता। राष्ट्रपति का ये बयान ऐसी घटनाओं को अंजाम देनेवालों और इस तरह की घटनाओं को रोकने में नाकाम रहनेवाली सरकार के लिए एक सबक है।

नेशनल हेराल्ड के इस कार्यक्रम में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी समेत कई नेता मौजूद थे। भीड़ द्वारा की जा रही लोगों की हत्या पर जब प्रियंका गांधी से सवाल किया गया तो उनका कहना था कि टीवी पर जब इस तरह की घटनाओं के बारे में देखती हूं तो खून खौल उठता है।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी एनडीए सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कानून का पालन करवाने की जिम्मेदारी जिसपर है, वो उनका समर्थन कर रहे हैं। जो क्या खाएं या नहीं, किससे प्यार करें और किससे नहीं जैसी चीजों पर जबरन अपने विचार थोप रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा घरेलू कुशासन भी विदेशी कुशासन की तरह बड़ी चुनौती है।

 

Loading...

Leave a Reply