प्रेम रतन धन पायो को मिला…घंटा अवार्ड

प्रेम रतन धन पायो को मिला…घंटा अवार्ड

अगर आपको ये कहा जाए की शाहरुख खान सबसे खराब अभिनेता हैं तो शायद आप यकीन नहीं करेंगे। अगर आपको ये कहा जाए की फिल्म प्रेम रतन धन पायो सबसे खराब फिल्म है तो इसपर भी आपको यकीन नहीं होगा। अगर आपको ये कहा जाए की सोनम कपूर सबसे खराब अभिनेत्री हैं तो इसपर भी आपको यकीन नहीं होगा। आपको ही क्यों शायद किसी को भी इसपर यकीन नहीं होगा। लेकिन इसपर यकीन करने की एक पुख्ता वजह है। वो वजह है इन्हें मिलने वाला घंटा अवार्ड।

हर कोई चाहता है की उसे अवार्ड मिले। क्योंकि अवार्ड एक तरह से आपको कामयाबी का एहसास दिलाती है। लेकिन एक अवार्ड ऐसा भी है जिसे कोई नहीं लेना चाहता। जानते हैं क्यों?  इसलिए क्योंकि ये अवार्ड दिया ही जाता है सबसे घटिया काम करने या सबसे घटिया प्रदर्शन के लिए। शायद इसीलिए इस अवार्ड का नाम ही घंटा अवार्ड रख दिया गया है। अब आप ये भी जान लीजिये की इसबार ये घंटा अवार्ड किस किसको दिया गया।

इसबार घंटा अवार्ड को पाने वालों में शाहरुख से लेकर सोनम कपूर तक के नाम शामिल हैं। अब ये भी जान लीजिये की किस फिल्म के लिए किसे मिला घंटा अवार्ड।

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान को फिल्म दिलवाले के लिए घंटा अवार्ड दिया गया है। इसका मतलब ये है कि इस फिल्म में उनके अभिनय को सबसे खराब माना गया है। इसके बाद नंबर आता है फिल्म प्रेम रतन धन पायो का। सलमान खान की इस फिल्म को भी इसबार घंटा अवार्ड मिला है। इसी फिल्म में अभिनय के लिए सोनम कपूर को भी घंटा अवार्ड मिला है। यानि प्रेम रतन धन पायो में सोनम कपूर ने जिस तरह से अभिनय किया है उसे सबसे घटिया माना गया है। इसलिए सोनम कपूर को घंटा अवार्ड के लिए चुना गया। इसी फिल्म के हिस्से में एक और घंटा अवार्ड आया है। इस फिल्म में सूरज पंचोली को सबसे खराब न्यू कमर के लिए घंटा अवार्ड दिया गया है। यानि कहा जा सकता है कि प्रेम रतन धन पायो ने घंटा अवार्ड की हैट्रिक लगाई है। अब आप भी समझ गए होंगे की क्यों कोई भी इस घंटा अवार्ड को नहीं लेना चाहता है।

Loading...

Leave a Reply