प्रत्यूषा बनर्जी ने कराया था गर्भपात ?

प्रत्यूषा बनर्जी ने कराया था गर्भपात ?

  • प्रत्यूषा बनर्जी खुदकुशी केस में बड़ा खुलासा
  • प्रत्यूषा किसके बच्चे की मां बननेवाली थी?

टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी खुदकुशी केस में एक बड़ा और नया खुलासा सामने आया है। प्रत्यूषा की हिस्टोपैथोलॉजिकल रिपोर्ट में ये बात सामने आई है कि मौत से पहले प्रत्यूषा का गर्भपात हुआ था। इस मेडिकल रिपोर्ट के सामने आने के बाद ये केस और ज्यादा उलझ गया है। मुंबई पुलिस को मिली रिपोर्ट में कहा गया है कि मौत से कुछ दिनों पहले प्रत्यूषा का गर्भपात हुआ था। हलांकी रिपोर्ट में ये पता नहीं चला है कि मौत से कितने दिनों पहले प्रत्यूषा का गर्भपात हुआ था। और उसकी वजह क्या थी। क्या जानबूझकर प्रत्यूषा ने गर्भपात कराया या फिर जबरन उसका गर्भपात कराया गया था। एक संभावना ये भी जताई जा रही है कि गर्भाशय में इंफेक्शन भी इसकी वजह हो सकता है। लेकिन इस नए खुलासे के बाद अब मुंबई पुलिस नए सिरे से इस केस की जांच करने की तैयारी में है।

राहुल का क्या कहना है ?

प्रत्यूषा की मौत के बाद उसके माता-पिता ने प्रत्यूषा के ब्वाय फ्रेंड राहुल राज सिंह पर संगीन आरोप लगाए थे। उन आरोपों पर राहुल राज सिंह का कहना है कि उसके माता-पिता के आरोप लगातार बदलते रहे हैं। और ये सबकुछ केवल सुर्खियां बटोरने के लिए की जा रही है।

प्रत्यूषा के माता-पिता ने क्या आरोप लगाए थे ?

प्रत्यूषा के पिता शंकर बनर्जी ने कहा था कि उन्हें इस बात का पूरा यकीन है कि उनकी बेटी खुदकुशी नहीं कर सकती। उन्होंने राहुल पर शक जताते हुए कहा था कि उसके उकसाने पर ही प्रत्यूषा ने खुदकुशी की है। उन्होंने ये सवाल भी उठाए थे कि अगर राहुल वहां पर था तो वो उसे नजदीक के अस्पताल में क्यों नहीं ले गया। पिछले कुछ दिनों से राहुल ने प्रत्यूषा को हमसे और परिवार से अलग कर दिया था।

राहुल ने पुलिस को क्या बताया ?

पुलिस की पूछताछ में राहुल ने कहा था कि हम दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में थे। पहली बार मेरी और प्रत्युषा की मुलाकात एक कार्यक्रम में हुई थी। फिर हमारे बीच बातचीत शुरु हुई। आपस में हमारी करीबी बढ़ी। फिर हमदोनों साथ रहने लगे। और हमने शादी का वादा किया था।

राहुल राज की अग्रिम जनानत 25 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दी गई है। इस सिलसिले में राहुल को बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में 23 अप्रैल को हाजिर होना होगा। इससे पहले कोर्ट ने राहुल को अंतरिम जमानत देते हुए उसकी गिरफ्तारी पर एक हफ्ते के लिए रोक लगा दी थी।

राहुल पर क्यों है शक ?

सुनवाई के दौरान प्रत्यूषा के परिवार की तरफ से पेश वकील ने कोर्ट में उसकी अग्रिम जमानत का विरोध किया था। उनका कहना था कि राहुल पर शक की कई वजहें सामने आई हैं। राहुल की मुश्किल तब और बढ़ गई जब इस मामले में कई गवाहों ने भी राहुल के स्वभाव पर सवाल खड़े कर दिये थे। उन्होंने कहा था कि प्रत्यूषा के शरीर पर चोट के निशान थे। उसके फ्लैट पर सबसे पहले राहुल पहुंचा था। उसके पास दरवाजे की दूसरी चाबी थी। इसलिए ये भी संभव हो सकता है कि मरने से पहले प्रत्यूषा ने कोई सुसाइड नोट लिखा हो। लेकिन राहुल ने उसे गायब कर दिया हो। राहुल की दोस्त रह चुकी कुछ लड़कियों ने भी उसपर फ्लर्ट करने का आरोप लगाया था।

Loading...

Leave a Reply