परीक्षा और PTM टालने के लिए की गई थी प्रद्यूम्न की हत्या!

नई दिल्ली:  गुरुग्राम के रायन इंटरनैशनल स्कूल में हुए प्रद्यूम्न मर्डर केस में सीबीआई ने बड़ा खुलासा किया है। सीबीआई के मुताबिक परीक्षा और PTM टालने के लिए 11वीं के छात्र ने प्रद्यूम्न की हत्या की थी। सीबीआई के मुताबिक 8 सितंबर को जब प्रद्यूम्न की हत्या हुई थी उससे एक दिन पहले 11वीं के इस छात्र ने स्कूल के दूसरे बच्चों को ये कहा था कि कल स्कूल की छुट्टी रहेगी। सीबीआई आरोपी छात्र के खिलाफ धार 302, 25 आर्म्स एक्ट लगाया है। सीबीआई ने ये भी कहा कि तकरीबन महीने भर से इस लड़के का इलाज भी चल रहा था। आरोपी छात्र मानसिक रुप से कमजोर भी है।

वहीं आरोपी छात्र के पिता ने कहा कि उनके बेटे को गलत तरीके से इसमें फंसाया गया है। क्योंकि जिस दिन प्रद्यूम्न की हत्या हुई थी उसके बाद उनके बेटे ने स्कूल मे परीक्षा दी थी। उसके कपड़ों पर खून के एक  भी छींटे नहीं थे। सीबीआई पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि उनके बेटे पर दबाव डालकर उससे कबूलनामा लिखवाया गया।

8 सितंबर को रायन स्कूल में पढ़नेवाले प्रद्यूम्न की स्कूल में ही हत्या कर दी गई थी। उसका शव स्कूल के बाथरूम में मिला था। आरोपी छात्र को दिल्ली में किंग्सवे कैंप के सेवा कुटीर में रखा गया है।

इस मामले में पहले हरियाणा पुलिस ने इस मामले में स्कूल बस के कंडक्टर अशोक को गिरफ्तार किया था। अशोक ने हत्या की बात भी कबूली थी। लेकिन बाद में वो अपने बयान से पलट गया था। अशोक ने कहा था कि उससे जबरन गुनाह कबूल करवाया गया था।

Loading...